हेरिटेज फेस्ट प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

स्कैचिंग आदि प्रतियोगिताएं रखी गई थी

हेरिटेज फेस्ट प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

हेरिटेज फेस्ट में स्टेज इवेंट्स किए गए थे, जिसमें बच्चों ने रामायण थीम पर क्लासिकल डांस, गायन, रंगोली मेकिंग में उत्साह से भाग लिया।

जयपुर। स्कूल के छात्रों को भारतीय संस्कृति और आध्यात्म से जोड़ने के लिए हर साल हरे कृष्ण मूवमेंट विशाल कल्चरल फेस्ट हेरिटेज फेस्ट का आयोजन किया गया था, जिसमें जयपुर के विभिन्न स्कूलों बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया था। इस कल्चरल फेस्ट में विभिन्न स्कूलों में बच्चों के लिए पेंटिंग, कलरिंग, ड्रॉइंग, स्कैचिंग आदि प्रतियोगिताएं रखी गई थी। 

हेरिटेज फेस्ट में स्टेज इवेंट्स किए गए थे, जिसमें बच्चों ने रामायण थीम पर क्लासिकल डांस, गायन, रंगोली मेकिंग में उत्साह से भाग लिया। हरे कृष्ण कल्चर सेंटर में हेरिटेज फेस्ट का भव्य पुरस्कार वितरण समारोह हुआ, जिसमें बच्चों को प्राइज दिए गए। कार्यक्रम की विशेष झलकियां थी ब्रज की होली और वंदना नृत्य। फेस्ट में अलग-अलग कैटेगरी के विजेता छात्रों को विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुकुट बिहारी गोयल, जेपी कनोडिया, आकाश बंसल और जोराराम ने बच्चों की प्रतिभा को सराहा। जीवन में सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। हरे कृष्ण मूवमेंट जयपुर के उपाध्यक्ष अनंत शेष दास ने सभी विजेता छात्रों को आध्यात्मिक जीवन में अग्रसर होने का आशीर्वाद दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत मोदी को उल्टे पड़ रहे हथकंडे, दे रहे अजीबोगरीब बयान: गहलोत
लोकसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के भाषणों में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बार बार हमला बोलने के बाद...
भाजपा के बाहरी नेता प्रवासी पक्षी, वह हमसे बिल्कुल अलग : ममता
गर्मी पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग: अस्पतालों में फायर फाइटिंग सिस्टम लगाने और पानी बिजली की पूरी व्यवस्था रखने की निर्देश
सिसोदिया ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगायी गुहार
अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ डीएसटी टीम की कार्रवाई
आप ने शुरू किया जेल का जवाब वोट से हस्ताक्षर अभियान, भाजपा का करेंगे सफाया
Stock Market : मिडकैप एवं स्मॉलकैप के मजबूत प्रदर्शन की बदौलत लौटी तेजी