घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं

लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं

घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं

महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम उच्च माध्यमिक विद्यालय बेगस आसपास के ग्रामीण लंबी-लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं।

जयपुर। लोकसभा क्षेत्र जयपुर शहर और ग्रामीण में मतदान हो रहा है। इस दौरान महिलाएं घूंघट ओढ़ गीत गाते हुए मतदान केंद्र पर पहुंच रही है और वोट डालने के लिए उतारू है। मतदान बूथ के पास ही महिलाएं राजस्थानी गीत गा रही है और आमजन को मतदान के त्यौहार और उत्साह के बारे में जानकारी दे रही है। वहीं बूथ पर पहली बार वोटिंग करने आ रहे मतदाताओं को बीएलओ की ओर से प्रोत्साहित किया जा रहा है। ऐसे में धीरे-धीरे मतदान का प्रतिशत प्रमाण चढ़ता जा रहा है, जहां जयपुर ग्रामीण में सुबह वोटिंग प्रतिशत नाम मात्र का था, वह धीरे-धीरे अब परवान चढ़  रहा है। महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम उच्च माध्यमिक विद्यालय बेगस आसपास के ग्रामीण लंबी-लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं।

यह रहा आकर्षण का केंद्र
पोलिंग बूथ के ऊपर लगा हुआ सेल्फी प्वाइंट आमजन के लिए और युवाओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस दौरान वोट डालने के बाद युवा अपनी सेल्फी ले रहे हैं और निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर डाल रहे हैं। इसके साथ ही युवा सेल्फी को सोशल मीडिया पर भी डाल रहे हैं।

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News