घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं

लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं

घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं

महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम उच्च माध्यमिक विद्यालय बेगस आसपास के ग्रामीण लंबी-लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं।

जयपुर। लोकसभा क्षेत्र जयपुर शहर और ग्रामीण में मतदान हो रहा है। इस दौरान महिलाएं घूंघट ओढ़ गीत गाते हुए मतदान केंद्र पर पहुंच रही है और वोट डालने के लिए उतारू है। मतदान बूथ के पास ही महिलाएं राजस्थानी गीत गा रही है और आमजन को मतदान के त्यौहार और उत्साह के बारे में जानकारी दे रही है। वहीं बूथ पर पहली बार वोटिंग करने आ रहे मतदाताओं को बीएलओ की ओर से प्रोत्साहित किया जा रहा है। ऐसे में धीरे-धीरे मतदान का प्रतिशत प्रमाण चढ़ता जा रहा है, जहां जयपुर ग्रामीण में सुबह वोटिंग प्रतिशत नाम मात्र का था, वह धीरे-धीरे अब परवान चढ़  रहा है। महात्मा गांधी राजकीय इंग्लिश मीडियम उच्च माध्यमिक विद्यालय बेगस आसपास के ग्रामीण लंबी-लंबी कतारों में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं।

यह रहा आकर्षण का केंद्र
पोलिंग बूथ के ऊपर लगा हुआ सेल्फी प्वाइंट आमजन के लिए और युवाओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस दौरान वोट डालने के बाद युवा अपनी सेल्फी ले रहे हैं और निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर डाल रहे हैं। इसके साथ ही युवा सेल्फी को सोशल मीडिया पर भी डाल रहे हैं।

 

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र से की फिलिस्तीन को पूर्ण सदस्यता देने की मांग, व्यवहार में असमानता की ओर किया इशारा  पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र से की फिलिस्तीन को पूर्ण सदस्यता देने की मांग, व्यवहार में असमानता की ओर किया इशारा 
संयुक्त राष्ट्र महासभा को 10 दिन के भीतर बैठक करनी होगी। फिलिस्तीन का संयुक्त राष्ट्र का पूर्ण सदस्य बनने का...
16 आईएएस की चुनावों में लगी ड्यूटी, पिछले दो चरणों मे भी 14 आईएएस गए थे दूसरे राज्यों में चुनाव कराने
गुना-शिवपुरी : दोनों दलों का 'दलबदलुओं' पर भरोसा
ज्वैलर्स और हवाला कारोबारियों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी
यूक्रेन ने लॉन्च की फीमेल AI Spokesperson, विदेश मंत्रालय की युद्ध संबंधी देगी अपडेट
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली 4 दिन करेंगे हरियाणा में प्रचार
फिजिक्सवाला कोचिंग संस्थान की लापता छात्रा लुधियाना से दस्तयाब