हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा

हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा

पत्नी से अवैध संबंधों पर भांजे की हत्या के मामले में हिरासत में लिए आरोपी मामा ने पुलिस हवालात में चादर का एक हिस्सा फाड़ कर फंदा बनाया और लोहे की जाली से लटक कर जान दे दी।

लालसोट। पत्नी से अवैध संबंधों पर भांजे की हत्या के मामले में हिरासत में लिए आरोपी मामा ने पुलिस हवालात में चादर का एक हिस्सा फाड़ कर फंदा बनाया और लोहे की जाली से लटक कर जान दे दी। पुलिस ने जिला अस्पताल तत्काल जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  एएसपी लोकेश सोनवाल ने बताया कि मृतक मनोज मीणा (32) को बुधवार को ही गिरफ्तार किया था। मृतक मनोज को अपनी पत्नी से भांजे लोकेश मीणा (27) के साथ अवैध संबंधों को पता चल गया था। इसके बाद उसने अपने साले के साथ मिलकर सात दिन पहले 11 अप्रैल को भांजे की हत्या कर दी और उसका शव नदी क्षेत्र में गाड़ दिया था।

पूछताछ में हत्या करना स्वीकारा था
एएसपी लोकेश सोनवाल ने बताया कि मंगलवार शाम को लालसोट के तलावगांव के रहने वाले कुंजीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई लोकेश मीणा (27) 11 अप्रैल से लापता है। इस मामले में आरोपी मनोज को लालसोट पुलिस ने बुधवार की सुबह डिटेन कर हवालात में डाल दिया था। उसने भांजे की हत्या करना स्वीकार भी किया था। दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज से पूछताछ के बाद उसके भांजे लोकेश का शव बरामद कर लिया गया था। इसके बाद मनोज को लालसोट पुलिस ने बुधवार सुबह डिटेन कर हवालात में बंद कर दिया था। पूछताछ के दौरान उसकी हालत ठीक थी। पुष्टि और जांच के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट नियुक्त हो चुके हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता