मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि

मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए चुनाव पूर्व पूरी तैयारी थी, ऐसे में भाजपा के मतदाता हर मतदान केंद्र तक पहुंचे हैं।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धि ने बुधवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मीडिया से भाजपा कार्यालय में बातचीत में पिछले पहले चरण के चुनाव में कम मतदान को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी की जीत पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए चुनाव पूर्व पूरी तैयारी थी, ऐसे में भाजपा के मतदाता हर मतदान केंद्र तक पहुंचे हैं वहीं दूसरे चरण के मतदान में भी भाजपा की इसे लेकर पूरी तैयारी है और प्रयास करेंगे कि भाजपा के वोटर्स मतदान केंद्र तक पहुंचे। उन्होंने बाड़मेर के भाजपा उम्मीदवार कैलाश चौधरी के बाड़मेर में भाजपा के हारने पर पाकिस्तान के बाड़मेर में घुसपैठ करने के बयान पर कहा कि अन्य पार्टियों के नेता लंदन जाते हैं और वहां पर मौलवियों व पाकिस्तान के लोगों से बाड़मेर के चुनाव को लेकर बातचीत करते हैं तो कैलाश चौधरी का बयान इस विषय में प्रासंगिक नजर आता है जिसे उन्होंने स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने विपक्ष के मेनिफेस्टो में महिलाओं के मंगलसूत्र छीन लेने के प्रधानमंत्री के बयानों को लेकर कहा कि ऐसा उनके पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बयान देते रहे हैं इसमें गलत क्या है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के बाद जिला संगठनों में रार, विरोध के स्वरों के बीच हो सकते हैं बदलाव लोकसभा चुनाव के बाद जिला संगठनों में रार, विरोध के स्वरों के बीच हो सकते हैं बदलाव
तिवाड़ी ने विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में अपने ही नेताओं प्रताप सिंह खाचरियावास, डॉ. महेश जोशी सहित कई नेताओं...
नीट के छात्र ने परीक्षा से एक दिन पहले की आत्महत्या
चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम उम्मीदवार के लिए करेंगे जनसभा
एआई में अच्छी चीजों की भी संभावना, लोग इससे होने वाले नुकसानों पर गौर नहीं करते : बफे 
पानी की कमी से पक्षियों की नहीं हो मौत, अभियान के तहत लगाए 51 परिंडे
कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने ली भाजपा की सदस्यता, मोहन यादव ने किया पार्टी में स्वागत 
महिला ने 20 लोगों के खिलाफ दर्ज कराए रेप के झूठे मामले, अधिवक्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को दिया ज्ञापन