मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि

मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए चुनाव पूर्व पूरी तैयारी थी, ऐसे में भाजपा के मतदाता हर मतदान केंद्र तक पहुंचे हैं।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धि ने बुधवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मीडिया से भाजपा कार्यालय में बातचीत में पिछले पहले चरण के चुनाव में कम मतदान को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी की जीत पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए चुनाव पूर्व पूरी तैयारी थी, ऐसे में भाजपा के मतदाता हर मतदान केंद्र तक पहुंचे हैं वहीं दूसरे चरण के मतदान में भी भाजपा की इसे लेकर पूरी तैयारी है और प्रयास करेंगे कि भाजपा के वोटर्स मतदान केंद्र तक पहुंचे। उन्होंने बाड़मेर के भाजपा उम्मीदवार कैलाश चौधरी के बाड़मेर में भाजपा के हारने पर पाकिस्तान के बाड़मेर में घुसपैठ करने के बयान पर कहा कि अन्य पार्टियों के नेता लंदन जाते हैं और वहां पर मौलवियों व पाकिस्तान के लोगों से बाड़मेर के चुनाव को लेकर बातचीत करते हैं तो कैलाश चौधरी का बयान इस विषय में प्रासंगिक नजर आता है जिसे उन्होंने स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने विपक्ष के मेनिफेस्टो में महिलाओं के मंगलसूत्र छीन लेने के प्रधानमंत्री के बयानों को लेकर कहा कि ऐसा उनके पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बयान देते रहे हैं इसमें गलत क्या है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में