भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी नहीं होगा सच, नफरत के बीज बो रहे हैं मोदी : स्टालिन

रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं

भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी नहीं होगा सच, नफरत के बीज बो रहे हैं मोदी : स्टालिन

चुनावों में इंडिया गठबंधन के जीत की ओर बढ़ने से डरकर मोदी अपने पद की गरिमा भूल गए हैं और रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं और नफरत के बीज बो रहे हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना सच नहीं होगा और विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन की जीत होगी। स्टालिन ने एक बयान में मोदी के हालिया भाषणों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी सच नहीं होगा। उनके द्वारा बोला गया झूठ टूट जाएगा और नफरत दूर हो जाएगी , इंडिया गठबंधन जीतेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन के जीत की ओर बढ़ने से डरकर मोदी अपने पद की गरिमा भूल गए हैं और रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं और नफरत के बीज बो रहे हैं।

स्टालिन ने कहा कि लोग दुख के साथ प्रधानमंत्री के गैर-जिम्मेदाराना भाषण और चुनाव आयोग की चुप्पी देख रहे हैं। चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करने के लिए बाध्य है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर पिछड़े वर्गों, एमबीसी और आदिवासी समुदायों के जीवन में रोशनी लाने के लिए आरक्षण पर 50 प्रतिशत की सीमा को हटाने के लिए एक भी शब्द नहीं बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि तमिलनाडु में राजनीतिक दल जो सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध हैं, इस मांग पर दबाव डाल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने मोदी पर अपने हमले को और तेज करते हुए कहा कि चूंकि सांप्रदायिक नफरत के भाषणों से वांछित परिणाम नहीं मिले हैं इसलिए प्रधानमंत्री ने राज्यों के बीच टकराव पैदा करने की चाल का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने झूठ का पुलिंदा फैलाया है कि दक्षिणी तमिलनाडु के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अपमानजनक टिप्पणियां की हैं। यह काल्पनिक और झूठ के पुङ्क्षलदे के अलावा और कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी अपने घृणा अभियान से हताश हैं और उनके पास कुछ भी नहीं है।

 

Read More उत्तराखंड में खाई में गिरी अनियंत्रित कार, 4 लोगों की मौत

Tags: accused

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान