भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी नहीं होगा सच, नफरत के बीज बो रहे हैं मोदी : स्टालिन

रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं

भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी नहीं होगा सच, नफरत के बीज बो रहे हैं मोदी : स्टालिन

चुनावों में इंडिया गठबंधन के जीत की ओर बढ़ने से डरकर मोदी अपने पद की गरिमा भूल गए हैं और रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं और नफरत के बीज बो रहे हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना सच नहीं होगा और विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन की जीत होगी। स्टालिन ने एक बयान में मोदी के हालिया भाषणों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का विभाजनकारी सपना कभी सच नहीं होगा। उनके द्वारा बोला गया झूठ टूट जाएगा और नफरत दूर हो जाएगी , इंडिया गठबंधन जीतेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन के जीत की ओर बढ़ने से डरकर मोदी अपने पद की गरिमा भूल गए हैं और रोजाना झूठ बोलने के अभियान में लगे हुए हैं और नफरत के बीज बो रहे हैं।

स्टालिन ने कहा कि लोग दुख के साथ प्रधानमंत्री के गैर-जिम्मेदाराना भाषण और चुनाव आयोग की चुप्पी देख रहे हैं। चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करने के लिए बाध्य है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर पिछड़े वर्गों, एमबीसी और आदिवासी समुदायों के जीवन में रोशनी लाने के लिए आरक्षण पर 50 प्रतिशत की सीमा को हटाने के लिए एक भी शब्द नहीं बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि तमिलनाडु में राजनीतिक दल जो सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध हैं, इस मांग पर दबाव डाल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने मोदी पर अपने हमले को और तेज करते हुए कहा कि चूंकि सांप्रदायिक नफरत के भाषणों से वांछित परिणाम नहीं मिले हैं इसलिए प्रधानमंत्री ने राज्यों के बीच टकराव पैदा करने की चाल का सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने झूठ का पुलिंदा फैलाया है कि दक्षिणी तमिलनाडु के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अपमानजनक टिप्पणियां की हैं। यह काल्पनिक और झूठ के पुङ्क्षलदे के अलावा और कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी अपने घृणा अभियान से हताश हैं और उनके पास कुछ भी नहीं है।

 

Read More सुप्रीम कोर्ट ने पलटा अपना फैसला, रॉयल्टी कोई कर नहीं 

Tags: accused

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में