बीकानेर के जामसर के पास दर्दनाक हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 7 घायल

बीकानेर के जामसर के पास दर्दनाक हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 7 घायल

बीकानेर जिले के जामसर के पास शुक्रवार सुबह बोलेरो एवं ट्रेलर के आमने-सामने टकरा जाने से एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ये लोग हनुमानगढ़ से नोखा आ रहे थे। इस दौरान जामसर के पास उनकी गाड़ी सामने से आ रहे बजरी से भरे ट्रेलर में टकरा गई।

बीकानेर। जिले के जामसर के पास शुक्रवार सुबह बोलेरो एवं ट्रेलर के आमने-सामने टकरा जाने से एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये लोग हनुमानगढ़ से बीकानेर जिले के नोखा आ रहे थे कि जिले के जामसर के पास सुबह करीब 5 बजे बोलेरो गाड़ी और सामने से आ रहे बजरी से भरे ट्रेलर में टक्कर हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया। मृतकों में नोखा के प्रभुराम, मूलाराम एवं सरोज (30) तथा उनका रिश्तेदार जगदीश शामिल हैं। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि जामसर के पास हुए सड़क हादसे का दुखद समाचार मिला। हादसे में मृतकों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दें, परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।

Post Comment

Comment List

Latest News