सीएम भजनलाल ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, ममता तुष्टीकरण की राजनीति करती है

पिछड़े समुदायों के हितों के विरुद्ध है

सीएम भजनलाल ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, ममता तुष्टीकरण की राजनीति करती है

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिरकार क्यों ममता बनर्जी मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ाना चाहती हैं?

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिरकार क्यों ममता बनर्जी मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ाना चाहती हैं?

सीएम भजन लाल ने कहा कि मुसलमानों को किसी सर्वेक्षण के बिना ओबीसी प्रमाणपत्र जारी करने की कार्रवाई पर उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश का हम स्वागत करते हैं। ममता जी ने अब पूरे देश के सामने साबित कर दिया है कि उनकी सरकार पक्षपातपूर्ण है, वह तुष्टीकरण की राजनीति करती है और पिछड़े समुदायों के हितों के विरुद्ध है।  उच्च न्यायालय के आदेश का अनादर करने की ममता बनर्जी की घोषणा न्यायिक अवमानना है, जो अत्यंत निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। यह साबित करता है कि उन्हें लोकतंत्र की गरिमा और कानून की गरिमा का सम्मान नहीं है। उनके लिए केवल मुस्लिम तुष्टीकरण सर्वोपरि है। 

माननीय न्यायालय ने 2010 से 2024 तक पश्चिम बंगाल में मुसलमानों को जारी किए गए सभी ओबीसी प्रमाणपत्रों को भी रद्द कर दिया है। ये दोनों फैसले दर्शाते हैं कि ममता बनर्जी की सरकार गैर-संवैधानिक रूप से तुष्टीकरण की राजनीति को आगे बढ़ा रही थी। कुल मिलाकर, स्पष्ट है कि ममता बनर्जी के लिए मुस्लिम वोट बैंक को खुश करना और मुस्लिम लीग के एजेंडे को आगे बढ़ाना ही उनकी शीर्ष प्राथमिकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में