सूर्य कुमार यादव के स्कूप शॉट को आजमाने की कोशिश : जान्हवी

मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए जयपुर आई 

सूर्य कुमार यादव के स्कूप शॉट को आजमाने की कोशिश : जान्हवी

जान्हवी ने बताया कि फिल्म महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी तय होती है।

जयपुर। बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर ने कहा कि फिल्म में मैंने इंडियन क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के प्रसिद्ध स्कूप शॉट को आजमाने की कोशिश की है। फिल्म की परिभाषा सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह भावनाओं का मीठा समंदर है। जान्हवी ने ये बात मैरियट होटल में मीडिया से कहीं। जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के सिलसिले जयपुर आई। उन्होंने कहा कि इस मूवी में क्रिकेट के अलावा डांस, मस्ती, रोमांस, सपने पूरा करने की ललक सब कुछ देखने को मिलेगी। जयपुर की लस्सी बहुत पसंद है। जब इस फिल्म की शूटिंग जयपुर में हो रही थी, तो हम सेट पर रोज लस्सी पिया करते थे। अभी इस समय बहुत व्यस्त प्रोग्राम चल रहा है और गर्मी भी बहुत है। कल रात को अहमदाबाद में मैच देखने के बाद सीधा मैं जयपुर आ गई। सुबह जब आंखें खुली तो पता नहीं लगा कि कौनसा शहर है। इस मूवी से पहले भी मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हूं।

फिल्म महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द
जान्हवी ने बताया कि फिल्म महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी तय होती है। फिल्म की कहानी लव स्टोरी के साथ जिम्मेदारी और दबाव में अपने मरे हुए ख्वाब को फिर से जिंदा करने और उसे जीने की कहानी को दर्शाती है।

कपल को क्रिकेट देखना और खेलना पसंद
यह फिल्म एक ऐसे कपल के जीवन पर आधारित है, जिन्हें क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के आगे उन्हें अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ता है। फिर भी आगे चलकर दोनों अपने मन की सुनते हैं। मिस्टर माही मिसेज माही को मैदान में उतारकर दोनों के ख्वाबों को एक नए पंख देते हैं। प्रमोशन के लिए जान्हवी जयपुराइट्स के बीच भी पहुंची। उन्होंने एयरपोर्ट से होटल और कैंपस तक सभी का अभिवादन स्वीकार किया। और लोगों को चीयर करती दिखाई दीं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में