Exposure : हत्या करने के बाद बाप-बेटे घूमने पहुंच गए मनाली, परिवार को भी बुलाया, गिरफ्तार

गाड़ी पार्किंग की बात पर पांच दिन पहले हत्या फरार हुए थे बाप-बेटे

Exposure : हत्या करने के बाद बाप-बेटे घूमने पहुंच गए मनाली, परिवार को भी बुलाया, गिरफ्तार

एडीसीपी नॉर्थ रानू शर्मा के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपियों के मिलने के हर संभावित स्थानों पर तलाश की। 

जयपुर। गलता गेट थाना पुलिस ने पांच दिन पूर्व गोपाल खण्डेलवाल की हत्या करने वाले बाप-बेटों को मनाली से गिरफ्तार किया है। आरोपी वहां होटल में ठहरे थे और घूम रहे थे। गिरफ्तार आरोपी प्रभुनारायण ठाकुरिया (65) उसके बेटे मनीष ठाकुरिया (40) और रवि ठाकुरिया शांति कोलोनी वास बदनपुरा गलतागेट के रहने वाले हैं। 

पुलिस उपायुक्त उत्तर राशि डोगरा डूडी ने बताया कि परिवादी कुश खण्डेलवाल ने रिपोर्ट दी कि 30 मई 2024 की रात करीब साढ़े दस बजे के आस-पास मनीष ठाकुरिया, रवि ठाकुरिया व उसके पिता प्रभुनारायण ने गाड़ी पार्क करने की बात को लेकर मेरे पिता गोपाल खण्डेलवाल के साथ जमकर मारपीट की, जिससे मेरे पिता की मौत हो गई। इस संबंध में एडीसीपी नॉर्थ रानू शर्मा के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपियों के मिलने के हर संभावित स्थानों पर तलाश की। 

मथुरा दर्शन कर पहुंच गए मनाली
डीसीपी डोगरा ने बताया कि आरोपी अपने घर से भाग कर मानसरोवर, महारानी फार्म, कानोता, दौसा होते हुए उत्तर प्रदेश में मथुरा पहुंचे, जहां दर्शन करने के बाद गुड़गांव आ गए। गुड़गांव आकर अपने परिवार की महिलाओं व बच्चों को भी गुड़गांव बुला लिया, जहां से पूरे परिवार के साथ तीनों आरोपी हिमाचल प्रदेश के मनाली में स्थित होटल में चले गए। 

इनके ठहरने की सूचना मुखबिर से मिलने पर एसआई गिरिराज, कांस्टेबल विनोद कुमार, प्रदीप कुमार, नरेश व विशाल को हिमाचल प्रदेश रवाना किया गया। टीम पहुंची उससे पहले आरोपी परिवार के साथ मनाली 
होटल से खाली कर चले गए थे, जहां सुन्दर नगर जिला मंडी में स्थानीय पुलिस का सहयोग लेकर नाकाबंदी लगाकर तीनों को 
पकड़ लिया। 

Read More कोटा से मुंबई तक एक्सप्रेस रफ्तार में अभी दरा टनल और गुजरात की बाधा

इसलिए की हत्या
आरोपी मनीष अपनी गाड़ी फॉर्च्यूनर मृतक गोपाल खण्डेलवाल के घर के बाहर लगाता था। इस बात को लेकर मृतक गोपाल खण्डेलवाल ने पूर्व में भी गाड़ी घर के बाहर पार्क करने के लिए मना किया था, जिसको लेकर भी आपस में दोनों की कहासुनी हुई थी। 30 मई 2024 को मनीष ने इस जगह पर फिर से गाड़ी पार्क की तो गोपाल से विवाद हो गया। इस पर मनीष, रवि व प्रभुनारायण ने गोपाल के साथ डंडे व लात घूंसे से मारपीट कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

Read More पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद