सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस

सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार संसद में लगातार मनमानी करती रही है, लेकिन लोकतंत्र की ताकत ने स्थिति को बदल दिया है और सदन में अब पहले की तरह भाजपा की तानाशाही नहीं चल पाएगी।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार संसद में लगातार मनमानी करती रही है, लेकिन लोकतंत्र की ताकत ने स्थिति को बदल दिया है और सदन में अब पहले की तरह भाजपा की तानाशाही नहीं चल पाएगी।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि अब स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है। इंडिया समूह के दिग्गज नेता इस बार संसद में मौजूद होंगे और अब भाजपा की तानाशाही बिलकुल भी चल नहीं पाएगी।

उन्होंने कहा कि वह समय अब नहीं रहा, जब 14 मिनट के राहुल गांधी के भाषण के दौरान 11 मिनट तक अध्यक्ष ओम बिरला का चेहरा टीवी पर दिखाया जाता था। अब उन्हें समझ लेना चाहिए कि उनकी मनमानी पर जनता ने विराम लगा दिया है।

लोकसभा अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष के चुनाव संबंधी सवाल पर प्रवक्ता ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अध्यक्ष कौन होगा और उपाध्यक्ष कौन होगा लेकिन इतना तय है कि भाजपा पर अंकुश लग गया है।

Read More उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई बस स्टैंड की बजाय बाईपास से ही बस ले जाने वाले चालकों पर होगी कार्रवाई
राजस्थान रोडवेज सीएमडी श्रेया गुहा ने सोमवार को रोडवेज मुख्यालय में समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी अधिकारी मौजूद रहे।
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 450 रुपए और जेवराती सोना सौ रुपए सस्ता 
ERCP का समझौता पूर्वी राजस्थान का गला घोटेगा पीने का पानी भी पूरा नहीं मिलेगा : रामकेश मीणा 
Budget 2024 : कल करेगी सीतारमण बजट पेश, सातवीं बार आम बजट पेश कर बनाएगी रिकार्ड
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार
महाराणा प्रताप और सूरजमल के वंशजों को लड़ाना बंद करो:  भैराराम चौधरी
उद्योग व्यापार और एमएसएमई को राहत की उम्मीद