अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला।

अजमेर। अजमेर जिले के पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सोमवार देर रात घटना की जानकारी मिली। पुष्कर के चौबीस कोसीय परिक्रमा क्षेत्र के गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे पुष्कर क्षेत्र के खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला, जिसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने देर रात शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

पुष्कर थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह पुष्कर के राजकीय अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कराई, लेकिन इससे पहले ही आक्रोशित ग्रामवासियों ने अस्पताल पहुंचकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। पुष्कर विधायक सुरेश रावत भी अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों के साथ पुलिस के आला अधिकारियों से बातचीत की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस दल निकला है, लेकिन ग्रामीण आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई