गुजरात एटीएस ने किया ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, 51 करोड़ का मेफेड्रोन जब्त

इस मामले में दो लोगों भी पकड़ लिया गया है

गुजरात एटीएस ने किया ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, 51 करोड़ का मेफेड्रोन जब्त

मौके से चार किलोग्राम मेफेड्रोन और 31.409 किलोग्राम तरल मेफेड्रोन जब्त कर लिया गया, जिसकी कुल कीमत लगभग 51.409 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

सूरत। गुजरात में सूरत जिले के पलसाणा तालुका के एक गांव में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड  की टीम ने अवैध मेफेड्रोन ड्रग निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 51 करोड़ रुपए से अधिक का मादक पदार्थ मेफेड्रोन जब्त करके दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि सूचना के आधार पर गुजरात एटीएस, सूरत और वलसाड़ एसओजी की टीम ने मिलकर पलसाणा तालुका के कारेली गांव में दर्शन औद्योगिक एस्टेट में एक बड़े पतरे (टीन) के शेड पर छापा मारा और मादक पदार्थ बनाने वाली एक विनिर्माण इकाई/ फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। इस दौरान मौके से चार किलोग्राम मेफेड्रोन और 31.409 किलोग्राम तरल मेफेड्रोन जब्त कर लिया गया, जिसकी कुल कीमत लगभग 51.409 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

इस मामले में दो लोगों भी पकड़ लिया गया है। पकड़े गये लोगों की पहचान सुनील रा. यादव (28)  निवासी 502, बी-2, विंग, देव तपोवन, वापी तथा विजयभाई जे. गजेरा (38) निवासी बी/301, हरिविला रेसीडेंसी, सावलिया सर्कल, योगीचौक, वराछा, सूरत के रूप में की गयी है। उनसे पूछताछ से पता चला कि गिरफ्तार आरोपी विजय गजेरा एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है और सुनील यादव केमिकल ट्रेडिंग व्यवसाय से जुड़ा है और उन्होंने ऑनलाइन वीडियो से मेफेड्रोन बनाना सीखा और साझेदारी में यह फैक्ट्री चालू की थी।



Tags: factory

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश