योगी सरकार ने दिए निर्देश, कावड़ गुजरने वाले रास्ते पर खाने-पीने वाले दुकानदारों को लिखनी होगी पहचान

हलाल सर्टिफिकेशन प्रोडक्ट बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

योगी सरकार ने दिए निर्देश, कावड़ गुजरने वाले रास्ते पर खाने-पीने वाले दुकानदारों को लिखनी होगी पहचान

उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कावड़ यात्रा गुजरने वाले मार्ग पर खाने-पीने वाले सामान बेचने दुकानदारों को मालिकों और काम करने वाले स्टाफ के नाम लिखने के निर्देश दिए है।

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कावड़ यात्रा गुजरने वाले मार्ग पर खाने-पीने वाले सामान बेचने दुकानदारों को मालिकों और काम करने वाले स्टाफ के नाम लिखने के निर्देश दिए है। इसके अलावा हलाल सर्टिफेकेशन प्रोडेक्ट बेचने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। 

इससे पहले मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन ने इस प्रकार के आदेश जारी कर पहचान लिखवाई थी। जिस पर काफी विरोध हुआ था। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "मुज़फ़्फ़रनगर पुलिस ने जनता के भाईचारे और विपक्ष के दबाव में आकर आख़िरकार होटल, फल, ठेलोंवालों को अपना नाम लिखकर प्रदर्शित करने के प्रशासनिक आदेश को स्वैच्छिक बनाकर जो अपनी पीठ थपथपायी है, उतने से ही अमन-औ-चैन पसंद करनेवाली जनता माननेवाली नहीं है। ऐसे आदेश पूरी तरह से ख़ारिज होने चाहिए। माननीय न्यायालय सकारात्मक हस्तक्षेप करते हुए शासन के माध्यम से ये सुनिश्चित करवाए कि भविष्य में ऐसा कोई भी विभाजनकारी काम शासन-प्रशासन नहीं करेगा। ये प्रेम और सौहार्द से उपजी एकता की जीत है।" 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश