बजरी माफियाओं के मुद्दे पर सदन में नोक झोंक

मंत्री गजेंद्र खींवसर के जवाब पर विधायक असंतुष्ट नजर आए

बजरी माफियाओं के मुद्दे पर सदन में नोक झोंक

बजरी माफियाओं को लेकर हुई नोक झोंक में विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा कि जिसका प्रश्न होगा उसे दो पूरक प्रश्न पूछने का अधिकार है।

जयपुर। बजरी माफियाओं के मुद्दे पर पक्ष विपक्ष में नोक झोंक हुई। प्रश्नकाल में विधायक केसाराम चौधरी के पाली जिले में बजरी माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाही की जानकारी मांगने पर बहस हुई।
मंत्री गजेंद्र खींवसर के जवाब पर विधायक असंतुष्ट नजर आए। इस दौरान पक्ष विपक्ष के नेताओं में बहस हो गई। बजरी माफियाओं को लेकर हुई नोक झोंक में विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा कि जिसका प्रश्न होगा उसे दो पूरक प्रश्न पूछने का अधिकार है। तीसरा ज्यादा से ज्यादा विपक्ष का नेता पूछ सकता है। उसके अलावा कोई भी खड़ा नहीं होगा। जो भी खड़ा होगा अंकित नहीं होगा। मैं व्यवस्था दी है जब भी जीरो आवर आएगा। कोई भी सदस्य मंत्रियों के पास नहीं जाएगा। लंच टाइम में मंत्रियों के कक्ष में जाकर बात कर सकते हो। कोई बीच में उठ कर जाता है तो कोई बीच उठकर बोल लेता है यह स्थिति ठीक नहीं है। मंत्रियों से कहा कि मंत्री सदन में तैयारी करके आएं,क्योंकि आज मंत्री खींवसर प्रश्नों के सही जवाब नहीं दे पाए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश