अमेरिका में शासन करने योग्य नहीं कमला हैरिस : ट्रंप 

वह बर्नी सैंडर्स से भी ज्यादा उदार हैं

अमेरिका में शासन करने योग्य नहीं कमला हैरिस : ट्रंप 

पूर्व राष्ट्रपति ने आरोप लगाया कि अगर वह कभी सत्ता में आईं तो वह इस देश को बहुत तेजी से नष्ट कर देंगी। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

वॉशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस देश में शासन करने के योग्य नहीं हैं। हैरिस के संभावित उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी पर यह तीखा हमला किया। कमला हैरिस अब संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हैं और अगस्त में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में उन्हें आधिकारिक तौर पर पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस अमेरिकी इतिहास की सबसे उदार निर्वाचित राजनीतिज्ञ हैं। वह एक अति-उदारवादी राजनीतिज्ञ हैं। वह बर्नी सैंडर्स से भी ज्यादा उदार हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने आरोप लगाया कि अगर वह कभी सत्ता में आईं तो वह इस देश को बहुत तेजी से नष्ट कर देंगी। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

कमला हैरिस झूठ बोलेंगी : ट्रंप
ट्रंप ने कहा कि हैरिस सीमा की सरदार थीं, लेकिन वह कभी सीमा पर नहीं गईं। ट्रंप ने कहा कि अगर कमला आपसे जो बाइडन की मानसिक अक्षमता के बारे में झूठ बोलेंगी, तो वह आपसे किसी भी चीज के बारे में झूठ बोल सकती है। उन पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता। कुटिल जो बाइडन की तरह ही कमला हैरिस भी नेतृत्व करने के लिए अयोग्य हैं। वह एक साल में हमारे देश को नष्ट कर देंगी। डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि इस नवंबर में अमेरिकी लोग उनसे कहेंगे, बहुत हो गया कमला, अब शुक्रिया। आपने बहुत खराब काम किया है। आपने जो भी किया है, उसमें आपका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। आप अति-उदारवादी हैं। हम आपको यहां नहीं चाहते। हम आपको कहीं भी नहीं चाहते। कमला, आपको निकाल दिया गया है। यहां से निकल जाइए। आपको निकाल दिया गया है।

 

Tags: donald

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश