महिला की पहचान न हो इसलिए हत्यारों ने उसके चेहरे पर पत्थर से किए कई वार

विवाहिता की हत्या, हत्यारों ने चेहरे को पत्थर से बिगाड़ा

महिला की पहचान न हो इसलिए हत्यारों ने उसके चेहरे पर पत्थर से किए कई वार

दौसा-मनोहरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डांगरवाड़ा गांव के पास हुई वारदात

जमवारामगढ़। दौसा-मनोहरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डांगरवाड़ा गांव के पास गुरुवार अल सुबह एक विवाहिता की हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला की पहचान न हो इसलिए हत्यारों ने उसके चेहरे पर पत्थर से कई वार किए थे। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधीक्षक (जयपुर ग्रामीण) मनीष अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव, वृताधिकारी शिवकुमार भारद्वाज, रायसर थानाधिकारी रामधन सांडीवाल, आंधी थाना अधिकारी रामकिशोर शर्मा भी घटना स्थल पहुंचे। मौके पर महिला के शव से कुछ दूर एक बैग मिला, जिसमें मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज मिले हैं। मोबाइल में मिले नंबरों पर पुलिस ने बात की तो मृतका की पहचान ओम कंवर (23) पुत्री हेमसिंह रावला निवासी अस्तरवा थाना मकराना नागौर के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक वह जन्माष्टमी से ही घर से गायब थी। वह शादीशुदा थी और उसके दो लड़के और एक लड़की है।


इससे पहले भी वह डेढ़ साल घर से बाहर रही थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंधी के मोर्चरी में रखवाया है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई है। उधर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है।

भाजपा नेता-थानाधिकारी में नोकझोंक
महिला की हत्या की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता महेंद्र पाल मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान रायसर थानाधिकारी रामधन सांडीवाल और मीणा के बीच किसी बात पर तीखी नोकझोंक हो गई। वृताधिकारी व अन्य अधिकारियों ने बीच बचाव किया।।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत