Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम हो रही है फिल्म मुंज्या

फिल्म मुज्या में अभय वर्मा, शरवरी और मोना सिंहह मुख्य भूमिकाओं में हैं

Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम हो रही है फिल्म मुंज्या

निर्देशक अदित्य सर्पोटदार ने कहा कि मुंज्या एक ऐसी कहानी है जिसके लेखन प्रक्रिया में 2-3 साल लग गए और रिसर्च का हिस्सा मेरे लिए महत्वपूर्ण था

मुंबई। अदित्य सरपोतदार निर्देशित और दिनेश विजन और अमर कौशिक द्वारा मैडॉक फिल्मस के तहत निर्मित ,फिल्म मुंज्या अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर विशेष रूप से स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म मुज्या में अभय वर्मा, शरवरी और मोना सिंहह मुख्य भूमिकाओं में हैं। पुणे और कोंकण की पृष्ठभूमि पर सेट, मुंज्या बीटू (अभय वर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है जो बेला (शरवरी) के प्रति गहरे प्यार में है, लेकिन जब वह अपने गृहनगर जाता है, तो वह अपने अतीत और पूर्वजों के इतिहास को खोजता है जो भूत-प्रेत और अलौकिक गतिविधियों से भरा हुआ है। यह फिल्म भारतीय लोककथाओं को श्रद्धांजलि देती है जिसमें न सिफरें अस्वीकारित प्रेम, सहमति और आधुनिक समाज का एक प्रतिबिंब है।

निर्देशक अदित्य सर्पोटदार ने कहा कि मुंज्या एक ऐसी कहानी है जिसके लेखन प्रक्रिया में 2-3 साल लग गए और रिसर्च का हिस्सा मेरे लिए महत्वपूर्ण था, क्योंकि यह कहानी व्यक्तिगत है और मैं इसके साथ पूरी न्याय करना चाहता था, इससे भावनाएँ जुड़ी हुई हैं। मैडॉक के तहत इसे जीवित करना एक ताजगी भरा अनुभव था, क्योंकि वे जानते हैं कि हॉरर कॉमेडी जॉनर की क्या जरूरत होती है, स्त्री और भेड़िया जैसी फिल्मों की वजह से। मैं मुंज्या को एक डार्क हॉर्स के रूप में देखता हूँ और जब यह अच्छा प्रदर्शन करने लगा, तो यह हमारे लिए एक आश्चर्य था और यह हमेशा दर्शाता है कि किसी भी रूप की सामग्री हो, यह हमेशा अपनी दर्शकों को खोजेगी और अंतत: अच्छा सामग्री ही प्रमुख होती है। मोना, शरवरी, सथ्याराज और अभय जैसे नए और अनुभवी अभिनेताओं का संयोजन एक अद्भुत अनुभव था और हमारे काम को दर्शाता है।  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुंज्या का रिलीज़ निश्चित रूप से फिल्म देखने के अनुभव को ऊंचा करेगा और हर घर तक पहुंचेगा।

शरवरी ने कहा कि मैंने फिल्म मुंज्या को मिले प्यार को देखकर गर्व और खुशी महसूस की। यह एक सम्मान का क्षण था। आदित्य सरपोतदार सर की लंबी ²ष्टि को देखते हुए कि वह सही दर्शकों को मिले और मुझे एक आधुनिक महिला की भूमिका निभाने का मौका मिला। यह वह फिल्म है जिसने मुझे कई चीज़े दीं, जैसे कि टारास का निष्पादन और बेला जैसे चरित्र को निभाना। अभय और मोना मैम के साथ स्क्रीन शेयर करना एक अच्छा सीखने का अनुभव रहा है और मुंज्या  डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर आने के साथ, हम इसे और अधिक घरों तक पहुँचाने की उम्मीद करते हैं।

Read More राजस्थानी लोक गायक मांगे खान का हुआ निधन

अभय वर्मा ने कहा कि मुझे लगता है कि मुंज्या ने मुझे चुना और न कि मैं मुंज्या को। किसी भी रचनात्मक प्रयास का चयन करना बहुत बड़ा है, यह मेरे लिए आध्यात्मिक से भी ज्यादा है और जब बीटू को इतने बड़े तरीके से पसंद किया गया, तो ऐसा लगा जैसे मेरी प्रार्थनाओं का उत्तर दर्शकों द्वारा दिया जा रहा है। मैं उत्साहित हूं कि यह परिवार और बड़ा होने जा रहा है क्योंकि  डिज्नी प्लस हॉटस्टार  इसके लिए सही मंच प्रतीत होता है। दिनेश सर, अदित्य सर और अमर सर का धन्यवाद करने के अलावा, मैं उन दर्शकों का धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने मेरी फिल्म को 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने में मदद की और अब मुझे विश्वास है कि  डिज्नी प्लस हॉटस्टार के माध्यम से और भी अधिक खुशियाँ फैलेंगी।

Read More दीपिका, रणवीर को माता-पिता बनने की बधाई देने पहुंचे शाहरूख खान

Post Comment

Comment List

Latest News