श्रीकृष्ण जन्माष्टमी: बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को दी जन्माष्टमी की बधाई 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी: बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को दी जन्माष्टमी की बधाई 

माधुरी दीक्षित ने कृष्णा की मुरली के साथ फैंस को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, नटखट, नंदलाल हमेशा आपको खुश रखें, जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।

मुंबई। बॉलीवुड के सितारों ने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अपने प्रशंसकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। कृष्ण जन्माष्टमी देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी है।

माधुरी दीक्षित ने कृष्णा की मुरली के साथ फैंस को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, नटखट, नंदलाल हमेशा आपको खुश रखें, जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। वरुण धवन ने जन्माष्टमी के मौके पर कान्हा जी का प्यारा सा पोस्टर शेयर किया है और लिखा , हैप्पी जन्माष्टमी। 

सनी देओल ने कृष्णा जी की माखन भरी मटकी और मोरपंख के साथ जन्माष्टमी की बधाई दी है।  मनोज बाजपेयी ने जन्माष्टमी के मौके पर भगवान कृष्ण का मुरली बजाते हुए पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भगवाान कृष्ण आपके जीवन को खुशियों और सुख, समृद्धि से भर दें। श्रद्धा कपूर ने कान्हा के जन्मोत्सव के मौके पर बहुत ही प्यारा सा भजन शेयर किया है, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण बांसुरी बजाते दिख रहे हैं और राधा उनके कंधे पर सिर टिकाकर खड़ी है। 

मौनी रॉय ने कान्हा के जन्मोत्सव की बधाई दी है। मौनी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें श्रीकृष्ण हाथों में मुरली पकड़े नजर आ रहे हैं और पीछे की ओर खूबसूरत सा मोरपंख है। साथ ही लिखा है जन्माष्टमी की बधाई।

Read More अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने रचाई शादी, 400 साल पुराने मंदिर में सादगी के साथ लिए 7 फेरे

धर्मेन्द्र-हेमा मालिनी की बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने भी जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कान्हा जी का मुरली बजाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह गाय के पास खड़े हैं।शिल्पा शेट्टी ने कान्हा जी का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, द जन्माष्टमी, इस मौके पर प्यार और आशा के साथ त्योहार मनाते हैं।  

Read More मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, बांद्रा स्थित घर से कूदकर दी जान

रकुल प्रीत सिंह ने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कृष्णा जी का पोस्टर शेयर किया है और हैप्पी जन्माष्टमी लिखा। तमन्ना भाटिया ने कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर बांसुरी बजाते हुए श्रीकृष्ण का पोस्टर शेयर किया है और शुभकामनाएं दी हैं।

Read More SIMMA 2024 में ऐश्वर्या राय को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, विनिंग स्पीच सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को मनाने के लिए एक पोस्ट साझा किया। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर भगवान कृष्ण की एनिमेटेड तस्वीरों वाला एक वीडियो साझा किया।उन्होंने पोस्ट में  जुबिन नौटियाल का भक्ति गीत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भी लगाया। बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश शेयर किया जिसमें लिखा था, कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर आपको और आपके परिवार को शांति, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद मिले।

Post Comment

Comment List

Latest News