सिंगर कनिका कपूर का नया भजन 'राधा राधा' जन्माष्टमी पर हुआ रिलीज़

'राधा राधा' भजन भक्ति और प्रेम की अभिव्यक्ति है

सिंगर कनिका कपूर का नया भजन 'राधा राधा' जन्माष्टमी पर हुआ रिलीज़

भजन के बारे में बात करते हुए कनिका कपूर ने कहा कि मैं हमेशा से ही संगीत के भक्ति पक्ष को एक्सप्लोर करना चाहती थी और अपने खुद के लेबल के साथ, मैंने यह सहजता से कर दिखाया।

मुंबई। जन्माष्टमी के पर्व पर मशहूर गायिका कनिका कपूर ने अपने प्रशंसकों को भक्ति से भरा हुआ भजन 'राधा राधा' प्रस्तुत किया है। यह खूबसूरत भजन, जो भक्ति और श्रद्धा से ओतप्रोत है, भगवान कृष्ण और राधा के प्रेम को समर्पित है।

'राधा राधा' सिर्फ एक भजन नहीं है, यह भक्ति और प्रेम की अभिव्यक्ति है, जो पीढ़ियों से लोगों को प्रेरित करता आया है। अपने डांस नंबर्स के लिए जानी जाने वाली कनिका कपूर ने इस भजन में गहरे भावों को उतारते हुए इसे जन्माष्टमी के उत्सव पर रिलीज़ किया है।

भजन के बारे में बात करते हुए कनिका कपूर ने कहा कि मैं हमेशा से ही संगीत के भक्ति पक्ष को एक्सप्लोर करना चाहती थी और अपने खुद के लेबल के साथ, मैंने यह सहजता से कर दिखाया। राधा-कृष्ण भजनों में इतना प्रेम और भक्ति होता है, और मुझे लगा कि इसे अपनी आवाज़ के माध्यम से प्रस्तुत करने का यह सही समय है। वास्तव में, मैं इस धुन से इतनी प्रभावित हुई कि इसे गाए बिना नहीं रह सकी। यह कालातीत है और मुझे उम्मीद है कि श्रोता भी इसे उतना ही पसंद करेंगे।

कनिका ने कहा कि शांति के कुछ पल तलाश रहे है तो, 'राधा राधा' एक दिव्य धुन में ले जाने वाला एक संगीतमय सफर है।

Read More स्त्री 2 ने तोड़ा एनिमल का रिकॉर्ड, जानिए कौनसी फिल्म के बाद बनीं दूसरी सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म 

Post Comment

Comment List

Latest News