राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर रिलीज किया फिल्म 'मालिक' का पोस्टर

राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर रिलीज किया फिल्म 'मालिक' का पोस्टर

फिल्म मालिक का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फिल्म्स बैनर और जय शेखरमानी की  नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के तहत किया जा रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने आज अपने जन्मदिन के  अवसर पर अपनी आने वाली फिल्म मालिक का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। राजकुमार राव आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने अपनी आने  वाली फिल्म मालिक का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टिप्स  फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स अब राजकुमार राव को लेकर फिल्म मालिक  में पेश करने के लिए तैयार हैं। कुमार तौरानी और जय शेखरमानी ने अपनी आगामी  फिल्म मालिक की घोषणा की, जिसमें राजकुमार राव पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे।

राजकुमार राव ने फिल्म मालिक के पोस्टर को अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। साथ ही, उन्होंने यह भी जानकारी दी  है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पोस्ट के कैप्शन में राजकुमार राव  ने लिखा, मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है। जल्द  ही मुलाकात होगी।

फिल्म मालिक का निर्देशन पुलकित कर रहे हैं। फिल्म मालिक का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फिल्म्स बैनर और जय शेखरमानी की  नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के तहत किया जा रहा है।

Read More मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड, बांद्रा स्थित घर से कूदकर दी जान

Post Comment

Comment List

Latest News