नाहरगढ़ से लापता युवक की बरामदगी को लेकर हाइकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट

नाहरगढ़ से लापता युवक की बरामदगी को लेकर हाइकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट

राजस्थान हाइकोर्ट ने नाहरगढ़ की पहाड़ियों से लापता हुए युवक राहुल पाराशर की बरामदगी को लेकर राज्य सरकार से 20 सितंबर तक स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

जयपुर। राजस्थान हाइकोर्ट ने नाहरगढ़ की पहाड़ियों से लापता हुए युवक राहुल पाराशर की बरामदगी को लेकर राज्य सरकार से 20 सितंबर तक स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा है। इसके साथ ही अदालत ने मामले में डीजीपी, गृह सचिव, मानव तस्करी निरोधक यूनिट के एडीजी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों से जवाब मांगा है। जस्टिस इंद्रजीत सिंह और जस्टिस भुवन गोयल की खंडपीठ ने यह आदेश लापता युवक राहुल के पिता सुरेश चंद्र शर्मा की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर दिए।

याचिका में कहा गया कि उसके दो बेटे राहुल और आशीष गत 1 सितंबर को नाहरगढ़ घूमने का कहकर निकले थे,  लेकिन वापस नहीं लौटे। वहीं अगले दिन पुलिस को पहाड़ी पर आशीष का शव बरामद हुआ। जिसके सिर पर चोट लगी हुई थी, जबकि अभी तक राहुल का पता नहीं चला है। याचिका में पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि पुलिस ने प्रारंभिक स्तर पर मामले में कोई मदद नहीं की और उन्हें अपने स्तर पर ही दोनों युवकों को ढूंढने को कहा। उन्हें शक है कि किसी ने राहुल को कैद कर रखा है। ऐसे में पुलिस को निर्देश दिए जाए कि वह उसकी तलाश कर उसे अदालत में पेश करें। जिस पर सुनवाई करते हुए खंडपीठ ने संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी करते हुए मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी