अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, हरियाणा में आप के बिना नहीं बनेगी कोई भी सरकार

उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे

अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, हरियाणा में आप के बिना नहीं बनेगी कोई भी सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद यह अरविंद केजरीवाल का पहला राजनीतिक कार्यक्रम है। बता दें कि अगले दो हफ्ते में अरविंद केजरीवाल हरियाणा में 10 से ज्यादा उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे।  

चंडीगढ़। हरियाणा में आप नेता अरविंद केजरीवाल ने एक रोड शो में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार आम आदमी पार्टी के बिना नहीं बनेगी। केजरीवाल यमुनानगर के जगाधरी में बोल रहे थे। दिल्ली सीएम पद से इस्तीफे के बाद यह उनका पहला राजनीतिक कार्यक्रम है। हरियाणा की जगाधरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद यह अरविंद केजरीवाल का पहला राजनीतिक कार्यक्रम है। अगले दो हफ्ते में अरविंद केजरीवाल हरियाणा में 10 से ज्यादा उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे।  

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल शानदार कर दिए हैं और प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी भी बंद कर दी है। पिछले 10 साल छोड़ो अगर कंवर पाल ने जगाधरी के लिए एक काम भी किया है तो मुझे बता दो, फिर उसे क्यों वोट देते हो। जगाधरी पीतल के बर्तनों का हब होता था, लेकिन भाजपा ने आपको भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई और बच्चों को नशा दिया।  उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी। आम आदमी पार्टी की इतनी सीटें आ रही हैं, मैंने हिसाब लगाया है कि जो भी सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी के सपोर्ट के बिना नहीं बनेगी। पूरे हरियाणा में सबसे पहली सीट जगाधरी से आदर्श पाल ही जीतेंगे।

Tags: kejriwal

Post Comment

Comment List

Latest News

मेडिकल कॉलेज छात्रा सुसाइड मामला : हॉस्टल वार्डन से परेशान होकर की थी आत्महत्या, मामा ने लगाए आरोप मेडिकल कॉलेज छात्रा सुसाइड मामला : हॉस्टल वार्डन से परेशान होकर की थी आत्महत्या, मामा ने लगाए आरोप
वह सांगानेर के साईपुरा स्थित डॉक्टर एमपीके होम्यापेथी मेडिकल कॉलेज एवं रिसर्च सेटर में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। दिव्यांशी...
मोदी को अब्दुल्ला परिवार का होना चाहिए आभारी, कश्मीर के भारत में विलय में निभायी अहम भूमिका : महबूबा
बच्चों के लिए लगाई स्वच्छता की पाठशाला, लोगों को कचरा प्रबंधन के दिए टिप्स
साइबर सुरक्षा : आम जनता में जागरूकता के लिए एडवाजरी की जारी
वर्ल्ड फूड इंडिया 2024: भव्यता की पृष्ठभूमि
भजनलाल शर्मा ने निवेश को लेकर हिकलिंग से की चर्चा
आज का राशिफल