मेडिकल कॉलेज छात्रा सुसाइड मामला : हॉस्टल वार्डन से परेशान होकर की थी आत्महत्या, मामा ने लगाए आरोप

हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी

मेडिकल कॉलेज छात्रा सुसाइड मामला : हॉस्टल वार्डन से परेशान होकर की थी आत्महत्या, मामा ने लगाए आरोप

वह सांगानेर के साईपुरा स्थित डॉक्टर एमपीके होम्यापेथी मेडिकल कॉलेज एवं रिसर्च सेटर में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। दिव्यांशी 2023 से कॉलेज कैंपस के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 

जयपुर। राजधानी के सेज थाना इलाके में 29 अगस्त की शाम को अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड के मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। लड़की के मामा जयंत ने आरोप ने लगाया कि हॉस्टल वार्डन उसे लगातार परेशान कर रही थी। इससे परेशान होकर इसने आत्महत्या की थी। उसे हॉस्टल से निकालने की भी धमकी दी गई थी। सेज पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए है। अन्य मामलों की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दिव्यांशी नागर 19 सुभाष नगर ओम अर्वन हाइट्स कोटा की रहने वाली थी। वह सांगानेर के साईपुरा स्थित डॉक्टर एमपीके होम्यापेथी मेडिकल कॉलेज एवं रिसर्च सेटर में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। दिव्यांशी 2023 से कॉलेज कैंपस के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 

ऐसे किया सुसाइड
जानकारी के अनुसार 29 अगस्त की शाम करीब 7 बजे छात्रा अपने मामा के साथ उनके फ्लेट पर आई थी। बिल्डिंग की 7 मंजिल पर स्थित मामा जयंत के फ्लैट की लॉबी में आकर छात्रा ने नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां से छात्रा को दूसरे अस्पताल रैफर कर दिया। दूसरे दिन उसी रात 12 बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबध में मामा ने 2 सितंबर को हॉस्टल वार्डन और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।  

Tags: case

Post Comment

Comment List

Latest News

अमरप्रीत सिंह को नया वायु सेवा प्रमुख किया नियुक्त, विमानों पर 5 हजार घंटे से अधिक उड़ान का है अनुभव  अमरप्रीत सिंह को नया वायु सेवा प्रमुख किया नियुक्त, विमानों पर 5 हजार घंटे से अधिक उड़ान का है अनुभव 
अपने करियर के दौरान उन्होंने एक ऑपरेशनल फाइटर स्क्वाड्रन और एक फ्रंटलाइन एयर बेस की कमान संभाली है।
फ्रेशर पार्टी में दिखा डांस का जलवा
Happy Birthday Bebo: 'मुझे कुछ कहना है' से करीना के चमके सितारे
अब 10 हजार वर्गमीटर से बड़े भवन में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट होने पर ही मिलेगा जल कनेक्शन
डोनाल्ड ट्रंप के साथ कर रही हूं बहस की कोशिश :  हैरिस
खड़गे-प्रियंका ने जवानों की शहादत पर जताया शोक
जनसमस्याओं के प्रभावी निराकरण के लिए वृत्त कार्यालयों में बनेगी हेल्प डेस्क, डिस्कॉम्स चेयरमैन ने दिए निर्देश