मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हुए भाजपा विधायक, गुंडों से मुझे मरवाना चाहते है आप 

अपराधों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है

मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हुए भाजपा विधायक, गुंडों से मुझे मरवाना चाहते है आप 

विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में अवैध रूप से नशे के सामान की बिक्री हो रही है और इस मामले में पुलिस की प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से अपराधों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। 

मऊगंज। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जिले के एक पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही विधायक पटेल की ओर से रीवा पुलिस महानिरीक्षक को लिखे एक पत्र की प्रति भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपने जिले मऊगंज के अवैध नशे की गिरफ्त में होने की बात कही है। पत्र में आरोप लगाया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में अवैध रूप से नशे के सामान की बिक्री हो रही है और इस मामले में पुलिस की प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से अपराधों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। 

उन्होंने आरोप लगाया है कि अपराधियों को पुलिस का भय नहीं है और वह पुलिस पर भी हमले कर रहे हैं। उन्होंने पत्र में आग्रह किया है कि पुलिस नशे का कारोबार करने वालों और उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करे। इसके साथ ही वायरल वीडियो में पटेल पुलिस के अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनुराग पांडे के सामने दंडवत हो रहे हैं। इस पर पुलिस अधिकारी उनसे उनकी समस्या पूछ रहे हैं, जिस पर पटेल ये कहते हुए सुनाई दे रहे है कि समस्या कुछ नहीं है, आप गुंडों से मुझे मरवाना चाहते हैं। इसी बीच भाजपा के विधायक अजय विश्नोई भी विधायक पटेल के समर्थन में सामने आ गए हैं। विश्नोई ने एक्स पर पटेल के इस वीडियो और उससे जुड़ी खबर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि आपने सही मुद्दा उठाया है, लेकिन क्या करे पूरी सरकार ही शराब ठेकेदारों के आगे दंडवत है।

 

Tags: accused

Post Comment

Comment List

Latest News

कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू
डिस्कॉम्स चेयरमैन आरती डोगरा ने बताया कि भिवाड़ी जिले के जाट बहरोड़ में सोलर पावर जनरेटर मैसर्स सानोली सोलर एनर्जी...
निकायों का नहीं हुआ लैंड बैंक तैयार, फिर से दिए निर्देश
राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगा जेम स्टोन शो
मोदी ने कौशल संस्थान का किया उद्घाटन, युवाओं को वैश्विक अवसरों के लिए तैयार कर रही है सरकार
मुहाना मंडी के ओम तंवर सब्जी ब्लॉक C में नए डोम लगाने की मांग
जर्जर नहरों से कैसे होगा हरित क्रांति का संचार ?
Nobel Prize 2024: साहित्य के क्षेत्र में दक्षिण कोरियाई लेखिका हान कांग को मिला सम्मान