बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

हादसे में बोलेरो सवार दो घायल हो गए

बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

पंचायत समिति के सामने मेगा हाईवे पर बोलेरो जिप व ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो घायल हो गए।

सरदारशहर। पंचायत समिति के सामने मेगा हाईवे पर बोलेरो जिप व ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार एक युवक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। जासासर ग्राम पंचायत के सरपंच संदीप वर्मा ने बताया कि गांव जासासर से सरदारशहर की ढाणी में बारात में गए थे। वापस आते वक्त पंचायत समिति के सामने ट्रक व बोलेरो की भिड़ंत हो गई।

गांव का चुन्नीलाल सारण और आसलू के बलवीर की मौत हो गई व जासासर के योगेश व सुभाष गोदारा घायल हो गए। राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर दोनों घायलों को रेफर कर दिया गया। उनका इलाज जारी है। वहीं ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग