बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

हादसे में बोलेरो सवार दो घायल हो गए

बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

पंचायत समिति के सामने मेगा हाईवे पर बोलेरो जिप व ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो घायल हो गए।

सरदारशहर। पंचायत समिति के सामने मेगा हाईवे पर बोलेरो जिप व ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार एक युवक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। जासासर ग्राम पंचायत के सरपंच संदीप वर्मा ने बताया कि गांव जासासर से सरदारशहर की ढाणी में बारात में गए थे। वापस आते वक्त पंचायत समिति के सामने ट्रक व बोलेरो की भिड़ंत हो गई।

गांव का चुन्नीलाल सारण और आसलू के बलवीर की मौत हो गई व जासासर के योगेश व सुभाष गोदारा घायल हो गए। राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर दोनों घायलों को रेफर कर दिया गया। उनका इलाज जारी है। वहीं ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार! सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़