भरतपुर: नदबई में बालिका का अपहरण कर हत्या, प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार

भरतपुर: नदबई में बालिका का अपहरण कर हत्या, प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार

नदबई के ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कुएं में 8 वर्षीय बालिका का शव मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकाल मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान बालिका से दुष्कर्म करना सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया।

नदबई। ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कुएं में आठ वर्षीय बालिका का शव मिलने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को निकालने का प्रयास किया। बाद में एसडीआरटी टीम की सहायता से एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाल मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान बालिका से दुष्कर्म करना सामने आने पर पुलिस ने आरोपी राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतक बालिका देर शाम दुकान पर सामान लेने गई थी। इसी दौरान आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर समीपवर्ती जंगल में ले गया। बाद में बालिका की हत्या कर शव को जंगल में स्थित सूखे कुएं में पटककर फरार हो गया।  

परिजनों ने पुलिस को दी गुम होने की सूचना
देर रात तक बालिका के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को गुमशुदा होने की सूचना दी, जिस पर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण पुलिस उपअधीक्षक हरीराम मीणा व सेवर थाना प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित कर जांच के निर्देश दिए। जांच टीम में थाना प्रभारी श्रवण पाठक व लखनपुर थाना प्रभारी पंजाब सिंह भी शामिल हुए।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
पुलिस जांच के दौरान ऑयल मिल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर ले जाता हुआ दिखा। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की शिनाख्त कर पुलिस ने देर रात आरोपी युवक को हिरासत में लिया। बाद में पूछताछ दौरान बालिका का शव कुएं में डालना सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News