फेसबुक पर ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में महिला ठगी का शिकार : शातिर ने ठगे 4.35 लाख रूपए

मामला दर्ज होने के 24 घंटे में दो स्थानीय आरोपी गिरफ्तार

फेसबुक पर ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में महिला ठगी का शिकार : शातिर ने ठगे 4.35 लाख रूपए

थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआई मेहराजराम के साथ टीम को लगाया गया।

जोधपुर। शहर के कमला नेहरू नगर अपने पीहर आई एक महिला के साथ शातिर ने ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर उससे 4.35 लाख रूपयों की ठगी कर ली। पीडि़ता ने अब चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने के 24 घंटों में दो स्थानीय युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से अब पूछताछ की जा रही है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि कमला नेहरू नगर डी सेक्टर में रहने वाली खुशबू सोनी पुत्री नंदकिशोर धूत की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह जून महिने में अपने पीहर पीएफ ऑफिस के पीछे श्रीराम नगर आई हुई थी। तब उसके फेसबुक एकाउंट पर ज्यादा पैसे कमाने का मैसेज आ रखा था। इस पर उसकी बातचीत एडमिन से हुई।

एडमिन ने उसे झांसे में लेकर कम पैसे लगाकर ज्यादा कमाने की बात की। इस पर उसने एडमिन के कहे अनुसार पैसे लगाने शुरू कर दिए। मगर उसे बाद में रूपए नहीं लौटाए गए। शातिर ने 13 -14 जून के मध्य उससे पहली बार में 30 हजार फिर 1.35 लाख और फिर 2.70 लाख रूपयों की ठगी कर ली। इस तरह 4.35 लाख रूपए ऐंठ लिए।

थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआई मेहराजराम के साथ टीम को लगाया गया। पुलिस ने अब दो स्थानीय युवकों जूनी बागर महामंदिर निवासी धीरजपुरी पुत्र महेंद्र पुरी और आरटीओ के पीछे विद्यानगर माता का थान निवासी धन्नाराम उर्फ धनराज पुत्र भोलाराम प्रजापत को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ के साथ रूपयों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

Read More शाइन एंड स्पार्कल की थीम पर सजा 'दिवाली एंड डेकोर' एग्जीबिशन 'शिमर'

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी