शाइन एंड स्पार्कल की थीम पर सजा 'दिवाली एंड डेकोर' एग्जीबिशन 'शिमर'

ऑर्गेनिक हर्बल प्रोडक्ट्स ने शॉपर्स का ध्यान आकर्षित किया

शाइन एंड स्पार्कल की थीम पर सजा 'दिवाली एंड डेकोर' एग्जीबिशन 'शिमर'

इंटरनेशनल ब्रांड्स, स्टार्टअप गैलरी, हैंडमेड होम डेकोर और ऑर्गेनिक गिफ्ट हैंपर्स ने जीता दिल

जयपुर। जयपुर के वैशाली नगर स्थित केसरी बाग बैंक्वेट्स में  'शिमर' थीम पर आधारित 'दिवाली एंड डेकोर' एग्जीबिशन की गुरुवार से शुरुआत हुई। इसमें इंटरनेशनल ब्रांड्स, स्टार्टअप गैलरी, हैंडमेड होम डेकोर, और ऑर्गेनिक हर्बल प्रोडक्ट्स ने शॉपर्स का ध्यान आकर्षित किया।

जैविक टोकरी के गिफ्ट हैंपर्स बने पसंदीदा विशेष रूप से 56 तरह के किचन मसालों और नेचुरल प्रोडक्ट्स से तैयार जैविक टोकरी के गिफ्ट हैंपर्स की काफी मांग रही। वहीं, मोर पंख, जूट, गोटा पट्टी की बंदरवाल, कॉपर की उरली, ऑर्गेनिक और इकोफ्रेंडली सस्टेनेबल गिफ्ट्स, और सिल्वर ज्वेलरी ने भी शॉपर्स को खूब लुभाया।

एग्जीबिशन के मुख्य आकर्षण एग्जीबिशन में पहली बार अजमेर से यंग ज्वेलर आदित्य राज गोयल ने हिस्सा लिया, जो अपने खास डेस्टिनेशन वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन के साथ आए। उन्होंने 0.25 ग्राम से लेकर 10 किलो तक के गोल्ड बिस्किट्स का कलेक्शन भी डिस्प्ले किया। साथ ही, विजिटर्स के लिए लकी ड्रॉ और खरीदारी पर विशेष गोल्ड और सिल्वर कोइंस देने की सुविधा रखी गई।

करवा चौथ और दिवाली की खरीदारी का उत्साह दिवाली के नजदीक आते ही घर को सजाने और अपनों को खास तोहफा देने की इच्छा बढ़ जाती है। इस मौके पर महिलाएं करवा चौथ के लिए विशेष खरीदारी भी करती हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए एग्जीबिशन में गोल्ड-सिल्वर ज्वेलरी, नेचुरल ऑर्गेनिक बंदरवाल, रंगोलियां, हैंगिंग्स, कोरियन और चाइनीज हेयर एक्सेसरीज, थाईलैंड से इम्पोर्टेड बैग्स और क्रॉकरी, कॉटन होम फर्निशिंग, बनारसी साड़ियां, कस्टमाइज क्लॉथिंग, डिजाइनर आउटफिट्स, ऑर्गेनिक होममेड हर्बल प्रोडक्ट्स के साथ ढेरों गिफ्टिंग ऑप्शंस भी उपलब्ध रहे। साथ ही, मॉडल्स ने करवा चौथ लुक्स और आउटफिट्स का प्रदर्शन भी किया।

Read More मेट्रो का उमा शंकर ने किया निरीक्षण, सभी पूर्णकालिक निदेशकों के साथ की चर्चा  

फूड कोर्ट में 'स्ट्रीट ऑफ मुंबई' का आनंद एग्जीबिशन के फूड कोर्ट में विजिटर्स को 'स्ट्रीट ऑफ मुंबई' का स्वाद चखने का मौका मिला, जो उन्हें एक अनोखा अनुभव प्रदान कर रहा है।

Read More आजादी के 77 साल बाद भी गांवों में सफाई व्यवस्था बदहाल

करवा चौथ स्पेशल 'सासुमा गिफ्ट हैंपर्स' स्टार्टअप 'जैविक टोकरी' की तरफ से करवा चौथ के लिए हर्बल और नेचुरल प्रोडक्ट्स की खास वैरायटी तैयार की गई है, जिसे बहुएं अपनी सासू मां के लिए तोहफे के रूप में दे सकती हैं।

Read More दीपावली विवाद दोहरा रहा 62 साल पुराना इतिहास

इस बार का करवा चौथ लुक मेकअप आर्टिस्ट पूर्णिमा गोयल ने बताया कि इस बार करवा चौथ का लुक खास है। इसमें रेड कलर के कस्टमाइज आउटफिट्स, गोल्ड लाइट वेट हेवी लुक ज्वेलरी, मोनोक्रोमेटिक अर्थी मेकअप, और स्मोकी आईज के साथ टॉप बन का ट्रेंड है।

एग्जीबिशन में खरीदारी और डेकोर के साथ-साथ, स्टार्टअप्स और नए उद्यमियों के लिए भी खास अवसर प्रदान किया गया, जिससे उन्होंने अपने प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित कर एक नए बाजार में पहचान बनाई।

Post Comment

Comment List