अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, एक युवक की मौत

एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया

अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, एक युवक की मौत

दीपक शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बड़कापाड़ा टोल प्लाजा के पास हुई। जब एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। 

जयपुर। लालसोट उपखंड क्षेत्र के बड़कापाड़ा टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 ए पर कोथून से दौसा की ओर आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। लालसोट थाने के हैड कांन्स्टेबल दीपक शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बड़कापाड़ा टोल प्लाजा के पास हुई। जब एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। 

स्कूटी सवार तलावगांव निवासी राजेंद्र सैनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार महावीर केवट नामक युवक महावीर केवट निवासी रुंडी श्योपुर मध्य प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

बगावत का डैमेज कंट्रोल शुरू: बबलू को मनाने दो मंत्री पहुंचे, सलूम्बर, झुंझुनूं, रामगढ़, देवली-उनियारा में बगावत के सुर बगावत का डैमेज कंट्रोल शुरू: बबलू को मनाने दो मंत्री पहुंचे, सलूम्बर, झुंझुनूं, रामगढ़, देवली-उनियारा में बगावत के सुर
सीएम से मिलने के बाद बोले नरेन्द्र मीणा मैं पार्टी के प्रति समर्पित हूं और पूरी जी तोड़ मेहनत के...
MUN-2024: म्यूजिकल इवनिंग के साथ संपन्न
लोकरंग महोत्सव: नर्तक ने नाचते हुए कपड़े से घोड़ा, तोता एवं अन्य जीवों की आकृति बनाई
भारत-चीन सरहद पर गश्त को लेकर सहमति
कल से बदलेगा पेयजल सप्लाई का टाइम, अब सुबह 5 बजे से आपूर्ति
किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित