सत्यम पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी बस पलटी, एक बच्चे की मौत, 5 बच्चे घायल

घायल बच्चों को पहुंचाया अस्पताल

सत्यम पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी बस पलटी, एक बच्चे की मौत, 5 बच्चे घायल

अभेडा़ मोड़ के पास बस चालक का संतुलन बिगड़ा और बस पास ही एक खाई में पलट गई।

कोटा।  नांता थाना क्षेत्र में सोमवार को सत्यम पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी बस पलट गई। बस में सवार एक बच्चे की मौत हो गई तथा 5 बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने घायल बच्चों को एम्बुलेंस की मदद से एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार जारी है।

सूचना पर पहुंचे पुलिस थानाधिकारी नवल किशोर शर्मा, एएसआई जल सिंह सहित अन्य पुलिस जवान मौके पर पहुंचे गए और घायलोें को एमबीएस अस्पताल  भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने एक बच्चे को मृत घोषित किया। बस में 30-35 बच्चे सवार थे। एएसआई जल सिंह ने बताया कि सत्यम पब्लिक स्कूल कुन्हाड़ी की स्कूल बस दोपहर में स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर उनके घरों पर छोड़ने जा रही थी। तभी अभेडा़ मोड़ के पास बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस पास ही एक खाई में पलट गई।

हादसे के बाद बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग दौड़कर आए  बच्चों को बस से निकालने का प्रयास किया तथा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर तुरंत नांता पुलिस पहुंची और घायल बच्चों को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां एक बालक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अभी तक हादसे के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है।

b  बताया जा रहा है कि यह हादसा अभेड़ा मोड़ पर तेज रफ्तार बस के सामने अचानक किसी के आने से उसे बचाने के चक्कर में हुआ है। फिलहाल राहत कार्य जारी है, मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो रही है। 

Read More राजस्व अधिकारी ग्रेड-द्वितीय और अधिशासी अधिकारी वर्ग फॉर्थ स्वायत्त शासन प्रतियोगी परीक्षा-2022 में पेपर लीक का खुलासा

 

Read More भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना