यूआईटी के शिविर में कई लोगों को मिले पट्टे

श्रीनाथपुरम स्टेडियम में शुरू हुआ तीन दिवसीय शिविर

यूआईटी के शिविर में कई लोगों को मिले पट्टे

प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगर विकास न्यास की ओर से द्वितीय चरण में लगातार शिविरों का आयोजन कर सरकार द्वारा दी गई विशेष छूट एवं नियमों में किए जा रहे सरलीकरण का लाभ आमजन को लगातार पहुंचाया जा रहा है ।

कोटा। प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगर विकास न्यास की ओर से द्वितीय चरण में लगातार शिविरों का आयोजन कर सरकार द्वारा दी गई विशेष छूट एवं नियमों में किए जा रहे सरलीकरण का लाभ आमजन को लगातार पहुंचाया जा रहा है । शिविर में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी पहुंचकर अपना आवेदन कर मालिकाना हक प्राप्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में 3 दिवसीय शिविर का आयोजन श्रीनाथपुरम स्टेडियम में किया गया।

  शिविर में पहले दिन बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग पहुंचे और उन्होंने अपने मकानों भूखंड का पट्टा बनवाने के लिए आवेदन देकर अपना पट्टा बनवाया। शिविर के दौरान न्यास कर्मचारियों द्वारा क्षेत्र की कॉलोनियों, कच्ची बस्तियों में शिविर से संबंधित जानकारियां भी घर-घर जाकर दी गई। शिविर के प्रभारी नगर विकास न्यास के उप सचिव संतोष कुमार मीणा ने क्षेत्र वासियों से अपील की है  कि राजस्थान सरकार द्वारा इस अभूतपूर्व अभियान के तहत दी जा रही विशेष छूट व नियमों के सरलीकरण का लाभ उठाएं और वंचित लोग अपने मकान एवं भूखंड का मालिकाना हक प्राप्त करें। उप सचिव संतोष कुमार मीणा ने बताया कि शिविर के दौरान पहले दिन कई लोगों को पट्टे वितरित किए गए। गौरतलब है कि इससे पहले पटरी पार और नदी पार क्षेत्रों में भी पट्टा वितरण शिविर आयोजित किए जा चुके हैं । जिनमें बड़ी संख्या में लोगों को पट्टे दिए गए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News