हर समस्या के लिए अकबर और औरंगजेब ठहराए जाता है जिम्मेदार : ओवैसी

देश की समस्या बेरोजगारी है

हर समस्या के लिए अकबर और औरंगजेब ठहराए जाता है जिम्मेदार : ओवैसी

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश की हर समस्या के लिए कभी औरंगजेब और कभी अकबर को जिम्मेदार ठहराया जाता है। देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड किसी भी हालत में मंजूर नहीं होगा।

जयपुर। एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश की हर समस्या के लिए कभी औरंगजेब और कभी अकबर को जिम्मेदार ठहराया जाता है। देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड किसी भी हालत में मंजूर नहीं होगा। देश की समस्या यूनिफॉर्म सिविल कोड नहीं, बल्कि बेरोजगारी है। ओवैसी एक होटल में अपनी पार्टी एआईएमआईएम की लांचिंग पर संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में अनेक तरह की समस्याएं हैं, बेरोजगारी अपने चरम पर है, लेकिन केंद्र सरकार और उसके मंत्री हर समस्या के लिए इतिहास पुरुष रहे औरंगजेब और अकबर को जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि अजमेर पर विवाद नहीं होना चाहिए, अजमेर की मस्जिद का पूरी दुनिया में महत्व है। ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर जो विवाद किया जा रहा है। उसमें केंद्र सरकार की ओर से पारित किए 1991 एक्ट की धज्जियां उड़ाई जा रही है। एक्ट में साफ किया गया है कि 1947 से पहले जिस भी उपासना स्थल का जो स्टेटस है। वह बरकरार रहेगा।

कश्मीर में 370 हटाने के बाद भी कोई बदलाव नहीं
ओबैसी ने कहा कि कश्मीर में एक टीचर की हत्या से यह साफ  हुआ है कि कश्मीर में आतंकवाद समाप्त नहीं हुआ है वहां धारा 370 हटाने के बाद भी हालात में कोई बदलाव नहीं है। केंद्र की सरकार लोकतंत्र को कुचलना चाहती है और उसी का परिणाम है कि कश्मीर में एक टीचर की हत्या कर दी गई। उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि देश में बुनियादी सवालों पर चर्चा होने के बजाय हिंदू-मुस्लिम पर अधिक फोकस किया जा रहा है। उनकी पार्टी आज लांच की गई है और 2 महीने तक पार्टी के लोग काम करेंगे इसके लिए 6 सदस्य कोर कमेटी का गठन किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत