मध्य प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की हुई मौत

फायरिंग के बाद से था लापता

मध्य प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की हुई मौत

जिले के असनावर थाना क्षेत्र के कांस खेड़ली गांव में 2 दिनों पूर्व हुई फायरिंग की घटना के बाद लापता हुए मध्य प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की झालावाड़ अस्पताल में मौत हो गई है। वह पिछले 2 दिनों से लापता था ।

झालावाड़। जिले के असनावर थाना क्षेत्र के कांस खेड़ली गांव में 2 दिनों पूर्व हुई फायरिंग की घटना के बाद लापता हुए मध्य प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की झालावाड़ अस्पताल में मौत हो गई है। वह पिछले 2 दिनों से लापता था । उसके असनावर के जंगलों में होने की सूचना पर पुलिस पहुंची तथा उसे झालावाड़ अस्पताल पहुंचाया।  मुख्तार मलिक गंभीर घायल अवस्था में था जिसने झालावाड़ अस्पताल में दम तोड़ दिया।
 
पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात्रि को वर्चस्व की लड़ाई में असनावर थाना क्षेत्र के गांव कांस खेड़ली में उजाड़ नदी में मछली ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच संघर्ष हो गया था। जहां पर दोनों तरफ से फ ायरिंग की गई। मौके पर ही मुख्तार मलिक के मैनेजर कमल की मौत हो गई थी जबकि मुख्तार मलिक और उसका साथी विक्की बुधवार मध्य रात्रि से ही लापता थे। बुधवार रात्रि से ही पुलिस ने जंगलों और नदी में सर्च ऑपरेशन चला रखा था। गुरुवार को मुख्तार मलिक की पत्नी असनावर पहुंची उसने मुख्तार के साथ ही विक्की के भोपाल में होने की बात कही थी, ऐसे में माना जा रहा था कि मुख्तार मलिक भी कहीं फ रार हो गया है। किंतु शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी की वह असनावर के जंगलों में है। पुलिस लगभग 2 किलोमीटर पैदल चलकर जंगलों में  पहुंची तो वह घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला, उसके पैरों सहित शरीर में अन्य जगहों पर कई जख्म थे। पुलिस ने लगभग 2 किलोमीटर पहाड़ी से मुख्तार मलिक को नीचे उतारा और गाड़ी में डालकर पहले असनावर ले गए, जहां से उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर झालावाड़ के अस्पताल लाया गया किंतु उसकी मौत हो गई। उसके  शव को फि लहाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां उसके परिजनों के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News