देवता के भाव आने के दौरान बावडी में कूदने से युवक की मौत

अंधविश्वास में गई जान

देवता के भाव आने के दौरान बावडी में कूदने से युवक की मौत

बारां जिले के सीसवाली थाना क्षैत्र के पोखरा जिदं बाबा बावडी के स्थान पर मंगलवार रात्रि को जागरण आयोजन के दौरान देवता के भाव आने पर 40 फिट गहरी बावडी में कूदा गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

सीसवाली। बारां जिले के सीसवाली थाना क्षैत्र के पोखरा जिदं बाबा बावडी के स्थान पर मंगलवार रात्रि को जागरण आयोजन के दौरान देवता के भाव आने पर 40 फिट गहरी बावडी में कूदा गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। जब काफी देर तक बाहर नही निकलने से वहां स्थित लोगों ने तलाश किया गया मगर अंधेरा होने से कोई सफलता नही मिली। बुधवार सुबह बावडी में वाटर पम्प लगा कर पानी की निकालने पर शव दिखा। पुलिस ने जागरण में शामिल लोगों के सहयोग से शव को बावड़ी से बाहर निकाल सीएचसी सीसवाली लाकर मोर्चरी में रखवाया गया।

थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि सीसवाली थाना क्षैत्र के पोखरा जिंद बाबा बावड़ी के स्थान पर मंगलवार रात्री को जागरण के दौरान बावड़ी में कूदने से धर्मचंद उर्फ बन्टी उम्र 37 साल पुत्र बाबूलाल  किराड  निवासी प्रेमनगर कोटा की मृत्यु हो गई। मृतक के पिता बाबूलाल ने रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा धर्मचंद को भाव आते थे। जहां बारां निवासी महेन्द्र सुमन के पोखरा बावडी में मंगलवार रात्री में जागरण होने पर बुलाया गया था। जहां कोटा से पोखरा बावड़ी में गया हुआ था। जहां जागरण के दौरान रात्री 12:30 बजे धर्मचंद को जैसे ही देवता के भाव आए और वह 40 फिट ऊंचाई से बावड़ी में कूद गया। जहां काफी देर तक बाहर नही निकलने से जागरण में शामिल लोगों ने रात में अपने स्तर पर तलाश की। अंधेरा होने से कोई सफलता नही मिली। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस पोखरा बावड़ी पहुंचे। जहां बावडी में वाटर पम्प लगा कर पानी की निकाला गया। जहां पानी कम होने पर शव दिखा। जागरण में शामिल लोगों के सहयोग से शव को बावड़ी से बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर सीएससी सीसवाली लाकर मोर्चरी में रखवाया गया। वही मृतक के परिजनों को सूचित किया। वही मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

Post Comment

Comment List

Latest News