राजेन्द्र राठौड़ का तंज: कांग्रेस का सत्याग्रह ढोंग और भ्रष्टाचार में गठजोड़

गहलोत-डोटासरा दिल्ली दरबार में अपनी उपस्थिति को लेकर बेचैन

राजेन्द्र राठौड़ का तंज: कांग्रेस का सत्याग्रह ढोंग और भ्रष्टाचार में गठजोड़

राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस के नेता सत्याग्रह का जो ढोंग रच रहे हैं उससे कांग्रेस व भ्रष्टाचार का बेजोड़ गठबंधन एक बार पुनः प्रदर्शित हो गया है।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस के नेता सत्याग्रह का जो ढोंग रच रहे हैं उससे कांग्रेस व भ्रष्टाचार का बेजोड़ गठबंधन एक बार पुनः प्रदर्शित हो गया है।

राठौड़ ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा सहित अन्य नेता राहुल गांधी के मामले को जानबूझकर हाइलाइट कर दिल्ली दरबार में अपनी उपस्थिति को लेकर बेचैन दिख रहे हैं। 'आपदा को अवसर' में बदलकर राज्य के कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का रातों-रात दिल्ली पहुंचने की कोशिश करना इसका प्रमाण है। वर्ष 2012 में सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर यंग इंडिया लिमिटेड के माध्यम से नेशनल हेराल्ड की मूल कंपनी एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड का गलत तरीके से अधिग्रहण और इसकी करीब 2 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति कब्जाने का आरोप लगा था। भ्रष्टाचार को अंजाम देने वाले अब ड्रामेबाजी पर उतारू है, इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की जनता की संपत्ति को अवैध तरीक से गांधी परिवार ने हड़पने की जो साजिश रची थी, अब उसका पर्दाफाश होने के डर से भ्रष्टाचार के समर्थन में कांग्रेस सड़क पर उतर आई है। इसके साथ ही गांधी परिवार के चापलूसी नेता इस मामले को अनावश्यक रूप से तूल देकर राहुल गांधी को रीलॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) देश में आर्थिक अपराधों पर नकेल कसने वाली संस्था है जिस पर बेजा दबाव बनाने की कोशिश गांधी परिवार के इशारे पर की जा रही है। अगर राहुल गांधी ने कोई अपराध नहीं किया है तो वह ईडी के सवालों का जवाब देने के कतरा क्यों रहे हैं । ईडी के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस नेताओं का बेवजह का तमाशा करना साफ स्पष्ट कर रहा है कि -चोर की ढाढी में तिनका।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सावधान: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार दे रही चौथी लहर की दस्तक सावधान: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार दे रही चौथी लहर की दस्तक
संभाग में रविवार को 23 कोरोना पॉजीटिव केस आने के साथ ही एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने...
बैडमिंटन में अब कोटा की बेटियां भी बढ़ा रही कदम
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने पुरुष एकल में गोल्ड मैडल जीता
पाइप लाइन टूटने से पेयजल सप्लाई बंद
हर जगह लावारिस मवेशियों का जमावड़ा, यातायात हो रहा प्रभावित
रपट की ऊंचाई कम होने से जान जोखिम में डाल निकलने को मजबूर ग्रामीण
प्रतिबंध की मार से 500 करोड़ की पॉलीथिन व डिस्पोजल इंडस्ट्री खत्म