राजेन्द्र राठौड़ का तंज: कांग्रेस का सत्याग्रह ढोंग और भ्रष्टाचार में गठजोड़

गहलोत-डोटासरा दिल्ली दरबार में अपनी उपस्थिति को लेकर बेचैन

राजेन्द्र राठौड़ का तंज: कांग्रेस का सत्याग्रह ढोंग और भ्रष्टाचार में गठजोड़

राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस के नेता सत्याग्रह का जो ढोंग रच रहे हैं उससे कांग्रेस व भ्रष्टाचार का बेजोड़ गठबंधन एक बार पुनः प्रदर्शित हो गया है।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस के नेता सत्याग्रह का जो ढोंग रच रहे हैं उससे कांग्रेस व भ्रष्टाचार का बेजोड़ गठबंधन एक बार पुनः प्रदर्शित हो गया है।

राठौड़ ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा सहित अन्य नेता राहुल गांधी के मामले को जानबूझकर हाइलाइट कर दिल्ली दरबार में अपनी उपस्थिति को लेकर बेचैन दिख रहे हैं। 'आपदा को अवसर' में बदलकर राज्य के कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का रातों-रात दिल्ली पहुंचने की कोशिश करना इसका प्रमाण है। वर्ष 2012 में सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर यंग इंडिया लिमिटेड के माध्यम से नेशनल हेराल्ड की मूल कंपनी एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड का गलत तरीके से अधिग्रहण और इसकी करीब 2 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति कब्जाने का आरोप लगा था। भ्रष्टाचार को अंजाम देने वाले अब ड्रामेबाजी पर उतारू है, इससे बड़ा दुर्भाग्य नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की जनता की संपत्ति को अवैध तरीक से गांधी परिवार ने हड़पने की जो साजिश रची थी, अब उसका पर्दाफाश होने के डर से भ्रष्टाचार के समर्थन में कांग्रेस सड़क पर उतर आई है। इसके साथ ही गांधी परिवार के चापलूसी नेता इस मामले को अनावश्यक रूप से तूल देकर राहुल गांधी को रीलॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) देश में आर्थिक अपराधों पर नकेल कसने वाली संस्था है जिस पर बेजा दबाव बनाने की कोशिश गांधी परिवार के इशारे पर की जा रही है। अगर राहुल गांधी ने कोई अपराध नहीं किया है तो वह ईडी के सवालों का जवाब देने के कतरा क्यों रहे हैं । ईडी के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस नेताओं का बेवजह का तमाशा करना साफ स्पष्ट कर रहा है कि -चोर की ढाढी में तिनका।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत