सड़क हादसे में नवविवाहित दंपति सहित तीन घायल

हाइवे 27 के सीमलिया बाइपास पर हुआ हादसा

सड़क हादसे में नवविवाहित दंपति सहित तीन घायल

सीमलिया। कोटा जिले में नेशनल हाईवे 27 कोटा-बारां के बीच सीमलिया बाइपास पर शनिवार दोपहर बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे लोहे की जाली से टकरा गई। जिससे नवविवाहित दंपति सहित तीन गंभीर घायल हो गए। सीमलिया टोल की एंबुलेंस से तीनों को कोटा एमबीएस अस्पताल पहुंचाया गया।

सीमलिया।  कोटा जिले में नेशनल हाईवे 27 कोटा-बारां के बीच सीमलिया बाइपास पर शनिवार दोपहर बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे लोहे की  जाली से टकरा गई। जिससे नवविवाहित दंपति सहित तीन गंभीर घायल हो गए। सीमलिया टोल की एंबुलेंस से तीनों को कोटा एमबीएस अस्पताल पहुंचाया गया। नवविवाहित दंपति का 11 जून को ही विवाह हुआ था। ये तीनों सांगोद के पास धार्मिक स्थल पर ढोकने जा रहे थे।  हादसे में पवन की हालत गंभीर बताई जा रही है।


एंबुलेंस में कार्यरत चिकित्सक डॉ दीपक शर्मा ने बताया कि हादसे में पवन कुमार उम्र 30 पुत्र राजेंद्र धाकड़, इसकी बहन सोनू उम्र लगभग 28 वर्ष व पवन कुमार की पत्नी निवासी कुंभा नगर छतरपुरा बूंदी गंभीर घायल हो गए। ये तीनों एक ही मोटरसाइकिल से कोटा से बारां की ओर जा रहे थे। संभवत: बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे लोहे की जाली से टकरा गई। जिससे सीमलिया बाइपास पर एक्सीडेंट हुआ है जिसमें तीनों को गंभीर चोटें आई है। सूचना पर तीनों को कोटा एमबीएस अस्पताल पहुंचा दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत 11 जून को ही घटना में घायल पवन व इसकी बहन सोनू का विवाह हुआ था। पवन अपनी पत्नी व बहन के साथ सांगोद के पास किसी मंदिर पर ढोकने जा रहा था। इसी बीच यह घटना हुई।

Post Comment

Comment List

Latest News

राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील  राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
मतदाताओं से बाहर आने और मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि अव्यवस्था को दूर करें,  क्योंकि आप असली...
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान