दिन दहाड़े फायरिंग व चाकू से हमला कर 50 हजार लूटे

फल सब्जी मंंडी गुमानपुरा में दो बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

दिन दहाड़े फायरिंग व चाकू से हमला कर 50 हजार लूटे

गुमानपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाश एक मुनीम के साथ मारपीट ,फायरिंग तथा चाकू से हमला कर पचास हजार रुपयों से भरा बैग लूट ले गए।

कोटा ।  कोटा शहर में लूट, फायरिंग व चाकूबाजी के मामलों में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे  ही गुमानपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाश एक मुनीम के साथ मारपीट ,फायरिंग तथा चाकू से हमला कर पचास हजार रुपयों से भरा बैग लूट ले गए।

 पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि पार्वती नगर कोटा निवासी श्याम सुंदर कुशवाह  फल -सब्जी मंडी गुमानपुरा में बजरंग सरदार की दुकान पर मुनीम का कार्य करता है। श्याम सुंदर बुधवार देर रात को नयापुरा से एक व्यापारी से पचास हजार रुपए लेकर अपने घर चला गया था। वहां से वह गुरुवार दोपहर ढाई बजे बाइक से गुमानपुरा  मंडी में आ रहा था। उसी समय मंडी के गेट के पास दोपहर में भीड़ भाड़  कम होने के कारण सामने से बाइक पर आए दो हथियारबंद बदमाशो ंने उसे रोक लिया तथा उसके साथ मारपीट कर  फायरिंग की और  चाकू से हमला किया। इसी दरम्यान बाइक पर पीछे बैठे दूसरे बदमाश ने मुनीम के पास से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। घायल मुनीम को एमबीएस अस्पताल
में भर्ती कराया गया है।

मामले में पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर लूट, मारपीट व जान लेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बना दी है। पुलिस ने आसपास व मंडी में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News