जोधपुर में एनएसयूआई का अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन

जेएनवीयू कुलपति कार्यालय से निकाली रैली, कार्यकर्ताओं हुजुम उमड़ा

जोधपुर में एनएसयूआई का अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन

जोधपुर। केंद्र सरकार की तीनों सेनाओं थल, वायु और जल सेना में बेरोजगारों की भर्ती के लिए लागू की गई अग्रिपथ योजना का विरोध स्वर मुखर हो रखा है। देशभर में प्रदर्शन हो चुके है और राजस्थान में भी विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

जोधपुर। केंद्र सरकार की तीनों सेनाओं थल, वायु और जल सेना में बेरोजगारों की भर्ती के लिए लागू की गई अग्रिपथ योजना का विरोध स्वर मुखर हो रखा है। देशभर में प्रदर्शन हो चुके है और राजस्थान में भी विरोध प्रदर्शन चल रहा है। हालांकि राजस्थान में अभी तक इसको लेकर कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। जोधपुर शहर में शनिवार को एनएसयूआई की तरफ से इस योजना को लेकर विरोध जताया गया। कार्यकर्ताओं ने सुबह एक रैली निकाली। सडक़ों पर कार्यकर्ताओं द्वारा योजना को लेकर विरोध जाहिर किया गया। इससे पहले जेएनवीयू कुलपति कार्यालय गेट के बाहर से छात्रों एवं कार्यकर्ताओं ने आमसभा की। जिसमें एनएसयूआई के  छात्र नेताओं ने संबोधन दिया।

बाद में रैली के रूप में यह लोग पैदल होने के साथ ही चार पहिया एवं दुपहिया वाहनों पर सवार होकर वहां से निकले। यह रैली भाटी चौराहा से होते हुए सर्किट हाउस रोड तक पहुंची। जहां से होते हुए यह लोग दोपहर में जिला कलेक्ट्रेट तक आए। बाद में सभा की और जिला प्रशासन को इस बाबत एक ज्ञापन दिया गया।रैली में कार्यकर्ताओं द्वारा किसी प्रकार की घटनाएं नहीं की जाएं इसके लिए भारी पुलिस बल का भी बंदोबस्त किया गया। रैली के साथ साथ पुलिस के जवान चल रहे थे। कलेक्ट्रेट के आस पास काफी पुलिस जाब्ता तैनात रखा गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

हर साल 35 लाख से अधिक खर्च, फिर भी नाले उफान पर हर साल 35 लाख से अधिक खर्च, फिर भी नाले उफान पर
शहर में बरसात से पहले ही नालों की सफाई का काम किया जा रहा है। करीब 35 लाख रुपए से...
कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी
पीओपी मूर्तियों पर प्रतिबंध ने छीना मूर्तिकारों का रोजगार
नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: लक्ष्य ने पाया लक्ष्य, जीता गोल्ड मैडल
जेईई मेंस सेकेंड सेशन रिजल्ट: जयपुर के पार्थ को मिली ऑल इंडिया तीसरी रैंक
सावधान: नोट देखकर लें, जिसके पास नकली नोट, वहीं गुनहगार