उदयपुर मेंं टेलर हत्या प्रकरण प्रशासन अलर्ट: इंटरनेट बंद, पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

उप अधीक्षक उदय सिंह मीना, थानाधिकारी नदेश कुमार शर्मा व पुलिसकर्मियों का फ्लैगमार्च पुलिस थाने से शुरू हुआ।

उदयपुर मेंं टेलर हत्या प्रकरण प्रशासन अलर्ट: इंटरनेट बंद, पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

झीलो की नगरी उदयपुर में तालिबानी अंदाज में एक टेलर की हत्या करने के मामले में शांति व्यवस्था को लेकर बुधवार पुलिस प्रशासन अर्लट मोड पर रहा। इन्टरनेट व्यवस्था बंद रही। शहर में जगह जगह पुलिसकर्मी तैनाम रहे। क्षेत्र में अमनेचैन कायम रखने के लिए प्रात: एसडीएम नीरज कुमार मीना की अगुवाई में शहर के बाजारों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

 बांदीकुई। झीलो की नगरी उदयपुर में तालिबानी अंदाज में एक टेलर की हत्या करने के मामले में शांति व्यवस्था को लेकर बुधवार पुलिस प्रशासन अर्लट मोड पर रहा। इन्टरनेट व्यवस्था बंद रही। शहर में जगह जगह पुलिसकर्मी तैनाम रहे। क्षेत्र में अमनेचैन कायम रखने के लिए प्रात: एसडीएम नीरज कुमार मीना की अगुवाई में शहर के बाजारों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान प्रशासन ने आम जनता से अफवाहों से दूर रहने की अपील की। एसडीएम मीना की अगुवाई में पुलिस उप अधीक्षक उदय सिंह मीना, थानाधिकारी नदेश कुमार शर्मा व पुलिसकर्मियों का फ्लैगमार्च पुलिस थाने से शुरू हुआ। जो सिकंदरा रोड, राजबाजार, आगरा फाटक,स्टेशन रोड, अनाजमंडी हाई स्कूल रोड व बसवा रोड पर निकाला गया।

यहां पुलिस थाना परिसर में बुधवार को सीएलजी की बैठक उपखंड अधिकारी मोहर सिंह मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में उदयपुर प्रकरण को लेकर आपसी सौहार्द एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। उपखंड अधिकारी एवं पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार गोयल ने कहा कि आपसी भाईचारा बनाए रखें साथ ही अफ वाहो से सावचेत रहें। उन्होंने सीएलजी सदस्यों को अवगत कराया कि अफ वाह फैलाने एवं सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। बैठक में सीएलजी सदस्यों में पुलिस एवं प्रशासन को पूर्ण सहयोग प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया। बैठक में थाना प्रभारी रिछपाल सिंह, पूर्व चेयरमैन जगदीश प्रसाद सैनी, पूर्व वाइस चेयरमैन पुरषोत्तम जोशी, अनिल बैनाडा, पार्षद  चिराग जोशी, महेश शर्मा बैंक वाले, सुनील चतुर्वेदी, मदन पेंटर, लक्ष्मण सिंह, सिराज मोहम्मद,मदन हट्टीका, राजेश जमात, बनवारी लाल व्यास, रामचरण बोहरा, उमराव मल पहाड़िया, लक्ष्मण मनोहरका सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च: उदयपुर हत्याकांड प्रकरण को लेकर बुधवार को लालसोट में पुलिस एवं प्रशासन एक्शन मोड में बना नजरआया। शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बुधवार को उपखंड अधिकारी मोहर सिंह मीणा, पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार गोयल एवं थाना प्रभारी रिछपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने कस्बे के प्रमुख सड़क से होकर फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च पुलिस थाने से प्रारंभ होकर बड़ाया धर्मशाला, बस स्टैंड, आजाद चौक, बौंली बाजार, झंरडा बाजार, गणगौर दरवाजा लुहारू बाजार, कोथून रोड, ज्योतिबा फुले सर्किल होता थाने पहुंचा।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजू ठेठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा राजू ठेठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पुलिस की 15 टीमों ने बाघोली नदी के निकट पहाड़ियों हरड़िया, काकरिया, सुरपुरा, बागोली, पापड़ा, नयाबास, हरीपुरा इत्यादि के गांव...
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद
नासा ने अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र पर लगाया सोलर एरे
तत्काल चुनाव कराने की पेशकश को समझा गया गलत : इमरान
केन्द्र सचेत रहे,भय बनाने वालों के बीच यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी: महेश जोशी
दिल्ली नगर निगम चुनाव में नेताओं ने किया मतदान