तीसरे राउंड में पहुंचे किर्गियोस

किर्गियोस ने क्राजिनोविच को 6-2, 6-3, 6-1 के सीधे सेटों में मात दी।

तीसरे राउंड में पहुंचे किर्गियोस

आॅस्ट्रेलिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस गुरुवार को सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच को हराकर विम्बलडन के तीसरे दौर में पहुंच गये। पांचवीं वरीयता की मारिया सकारी ने विम्बलडन टेनिस के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है

लंदन। आॅस्ट्रेलिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस को सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच को हराकर विम्बलडन के तीसरे दौर में पहुंच गये।  पांचवीं वरीयता की मारिया सकारी ने विम्बलडन टेनिस के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है, जबकि एंडी मरे दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गए हैं।  किर्गियोस ने क्राजिनोविच को 6-2, 6-3, 6-1 के सीधे सेटों में मात दी।

किर्गियोस को मैच में कभी भी ब्रेक पॉइंट का सामना नहीं करना पड़ा। वह पहले राउंड की तरह अंपायर या किसी दर्शक के साथ भी बड़ी बहस में नहीं उतरे और पूरे मैच में पूरी तरह से ध्यान केंद्रित किया।उल्लेखनीय है कि पहले मैच में किर्गियोस एक दर्शक के साथ बहस में पड़ गये थे जिसके लिये उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था।   ग्रीक खिलाड़ी मारिया सकारी ने बुल्गारिया की विक्टोरिया तमोवा को 6-4, 6-3 से शिकस्त दी। अब सकारी का सामना जर्मनी की तात्जाना मारिया से होगा। मरे को अमेरिका के जॉन इस्रर ने 6-4, 7-6, 6-8, 6-4 से हराया।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News