उदयपुर हत्याकांड मामले में आरोपों से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, सादिक खान ने कहा, 'अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार ना करे फंसाने की कोशिश'

हत्याकांड के किसी भी आरोपी का हमारे किसी भी कार्यकर्ता के साथ कोई संबंध नहीं: सादिक खान

 उदयपुर हत्याकांड मामले में आरोपों से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, सादिक खान ने कहा, 'अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार ना करे फंसाने की कोशिश'

भाजपा प्रदेश कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम सादिक खान ने कहा कि कन्हैयालाल हत्याकांड की निंदा करते है। ऐसे अपराध किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है।

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम सादिक खान ने कहा कि कन्हैयालाल हत्याकांड की निंदा करते है। ऐसे अपराध किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि ना तो हमारे देश में और ना ही इस्लाम में इस तरह के किसी अपराध की इजाजत दी गई है, बल्कि पैगम्बर हजरत मोहम्म्द न तो एक छोटे से जीव चिंटी को भी मारने के लिए मना किया है, तो हम फिर कैसे किसी निहत्थे को मार सकते है। यह हादसा राज्य सरकार व प्रशासन का पूर्णतया फैल्योर है, जहां तक किसी कार्यकर्ता की बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचाने का मामला है, तो कोई भी कार्यकर्ता किसी के साथ फोटो खिचवां सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि उसका पार्टी से कोई संबंध है। हत्याकांड के किसी भी आरोपी का हमारे किसी भी कार्यकर्ता के साथ कोई संबंध नहीं है और जो फोटो वायरल बताया जा रहा है। उसका हमारे मोर्चे से कोई संबंध नहीं है। हमारी न्यायपालिका से यह गुजारिश है कि इस मामले में जल्द-जल्द फैसला सुनाए और दोषियों को सजा मिले।

अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष खान ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में अब तक की सबसे बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था है। कन्हैया लाल को मारने की धमकी मिलने के बाद जब पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई, तो क्यों नहीं इतने दिनों तक पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार ने सुरक्षा नहीं दी।  क्या राज्य सरकार इस वारदात का इंतजार कर रही थी। इससे यह स्पष्ट होता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए जन सुरक्षा के बजाए अपनी कुर्सी बचाना ही एकमात्र प्राथमिकता है। हमारी पार्टी राष्ट्रवाद के विचार के साथ मजबूती से खड़ी है एवं आतंकवाद एवं राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के सख्त खिलाफ हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व में केन्द्र सरकार हर आतंकवादी गतिविधियों का जवाब दे रही है, क्योंकि राष्ट्रीय एवं जन सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है।  

अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महामंत्री हमीद खान ने कहा कि आरोपी रियाज का जो फोटो भाजपा नेताओं के साथ वायरल हुआ है। इस तरीके की फोटो आप किसी नेता के साथ खड़े होकर ले सकते है। इसका मतलब यह नहीं है कि वो हमारी पार्टी का सदस्य है। उसका पार्टी में कोई भी सदस्यता का प्रमाण नहीं है और न किसी बूथ, मंडल व जिला टीम में कभी सदस्य नहीं रहा है। यह पार्टी को बदनाम करने के लिए साजिश रची गयी है।
यह अशोक गहलोत सरकार का फैल्योर है। गहलोत सरकार से गुजारिश करता हूं कि अभी भी समय है अपना इस्तीफा दे दीजिए और कन्हैयालाल हत्याकांड के सभी आरोपियों को सजा मिले और हत्यारों को फांसी हो। पीड़ित परिवार की सभी मांगे राज्य सरकार पूरी करे और किसी कार्यकर्ता को ना फंसाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर