वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

वेब सीरीज 'रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' में कॉप के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है।

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है। सीरीज को बीबीसी वन के साथ मिलकर अप्लाउस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और ये हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें एक पुलिसवाला आखिर तक आते-आते एक साइको क्रिमिनल बन जाता है।

अजय देवगन ने इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अजय देवगन ने कहा कि मेरी हमेशा से कोशिश यही रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं। रूद्रा: द ऐज ऑफ डार्कनेस बांधकर रखने वाले कहानी है और इस सफर की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतज़ार है। पर्दे पर पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस बार यह किरदार ज़्यादा गहरा, मुश्किल और डार्क है। मुझे इस किरदार की शख्सियत ने सबसे अधिक प्रभावित किया। सम्भवत: यह मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सावधान: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार दे रही चौथी लहर की दस्तक सावधान: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार दे रही चौथी लहर की दस्तक
संभाग में रविवार को 23 कोरोना पॉजीटिव केस आने के साथ ही एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने...
बैडमिंटन में अब कोटा की बेटियां भी बढ़ा रही कदम
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने पुरुष एकल में गोल्ड मैडल जीता
पाइप लाइन टूटने से पेयजल सप्लाई बंद
हर जगह लावारिस मवेशियों का जमावड़ा, यातायात हो रहा प्रभावित
रपट की ऊंचाई कम होने से जान जोखिम में डाल निकलने को मजबूर ग्रामीण
प्रतिबंध की मार से 500 करोड़ की पॉलीथिन व डिस्पोजल इंडस्ट्री खत्म