तेज बारिश के बीच झामरी नदी में बहा ट्रक

रस्सी लेकर पानी में उतरे युवक ने बचाई तीन लोगों की जान

तेज बारिश के बीच झामरी नदी में बहा ट्रक

सलूंबर। उदयपुर जिले में बरसात से तबाही का सिलसिला जारी है। जयसमंद, सलूंबर, कोटड़ा इलाकों में बरसात ने हालात बेकाबू कर दिए हैं।

 सलूंबर। उदयपुर जिले में बरसात से तबाही का सिलसिला जारी है। जयसमंद, सलूंबर, कोटड़ा इलाकों में बरसात ने हालात बेकाबू कर दिए हैं। इन इलाकों के 80 से ज्यादा गांवों का सड़क संपर्क टूट गया है। बुधवार को उदयपुर से 50 किलोमीटर दूर वली गांव में झामरी नदी के पुल से गुजरते हुए एक मिनी ट्रक नदी में बह गया। ट्रक में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे। ट्रक के नदी में बहने के बाद इलाके के लोग तीनों को बचाने में जुट गए। लोगों से बातचीत में सामने आया कि ट्रक को तेज बहाव के चलते पुलिया पार करने से मना किया था, मगर ट्रक ड्राइवर नहीं माना। डूबने के बाद तीनों लोग कंटेनर के ऊपर आ गए। इसके बाद तेजा पटेल हिम्मत दिखाते हुए रस्सी के सहारे नदी में उतरा। तेजा ने एक-एक कर तीनों को रस्सी के सहारे नदी से निकाला। इसी नदी में 12 से 15 गाय-भैंसे बह गई। दो युवक बाइक सहित बहे, सिरोली में बहने से एक की मौत कुराबड़ में रूपारेल नदी के तेज बहाव में बाइक सवार दो लोग बह गए। एक किलोमीटर दूर तैरकर ये दोनों बाहर निकले। हालांकि बाइक पानी में बह गई। जयसमंद की सहायक नदी सिरोली में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। खेत से घास काटकर लाते वक्त पांव फिसलने से गौतम लाल नदी में डूब गया। पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से शव निकाला।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित