गरीब को न्याय देना मेरा उद्देश्य: शिखा शर्मा

आरजेएस में चयनित होने पर किया नागरिक अभिनंदन

गरीब को न्याय देना मेरा उद्देश्य: शिखा शर्मा

इस अवसर पर बोलते हुए आरजेएस में चयनित शिखा शर्मा ने कहा कि उसकी सफलता का श्रेय माता-पिताए विधि सत्संग परिवार व गुरूजनों को जाता है। उन्होंने कहा कि मेरा उदेश्य गरीब को न्याय देना रहेगा।

चूरू। यहां मित्र परिषद एवं परशुराम युवा मंच के संयुक्त तत्वावधान में स्टेशन रोड पर स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में आरजेएस में चयनित चूरू की बेटी शिखा शर्मा का नागरिक अभिनंदन किया गया। समाजसेवी चानन मल सारस्वत की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ विधि अधिकारी महेंद्र सैनी, पूर्व सभापति विजय कुमार शर्मा, उप सभापति प्रतिनिधि रमजान खान, रामेश्वर प्रजापति, कमल जालान मंचस्थ रहे। कार्यक्रम में जयश्री, लक्ष्मी और पिंकी ने अतिथियों का तिलकार्चन कर स्वागत किया। उपस्थित अतिथियों का मित्र परिषद सदस्यों ने माला पहना कर अभिनंदन किया। इस अवसर पर बोलते हुए आरजेएस में चयनित शिखा शर्मा ने कहा कि उसकी सफलता का श्रेय माता-पिताए विधि सत्संग परिवार व गुरूजनों को जाता है। उन्होंने कहा कि मेरा उदेश्य गरीब को न्याय देना रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी विद्यार्थी कड़ी मेहनत करे और लक्ष्य का निर्धारण करके चले तो सफलता अवश्य प्राप्त होती है। इस अवसर पर शिखा के मार्गदर्शक वरिष्ठ विधि अधिकारी महेंद्र सैनी का भी सम्मान किया गया। पूर्व उप सभापति विजय शर्मा ने कहा कि चूरू में विधि सेवाओं के प्रति युवाओं का उत्साह एक शुभ संकेत है। इस अवसर पर शिखा के परिजनों रविंद्र शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, पुष्पा शर्मा, विजेंद्र शर्मा, कमलेश, विनय शर्मा, रामानंद शर्मा, मंजू राजोतिया, प्रज्ञा, अंजली व काव्या का अभिनंदन किया गया। मित्र परिषद के बृजेन्द्र दाधीच ने आभार जताया। संचालन रवि दाधीच ने किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से बदला है राष्ट्रीय राजनीति का परिदृश्य : कांग्रेस
उन्होंने कहा कि यात्रा को पहले दक्षिण के पांच राज्यों में भारी समर्थन मिला था और जब यात्रा  महाराष्ट्र पहुंची...
झुंझुनूं में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : बृजेंद्र ओला
भारतीय संविधान विश्वभर के लोकतंत्रों की सर्वश्रेष्ठ व्याख्या: राज्यपाल मिश्र
खाद की कमीः क्षेत्र में खाद भी राशन की तरह बांटना पड़ा
वसुंधरा राजे हमारी नेता थी, हैं और हमारी नेता रहेगी : कालीचरण सर्राफ
सेना के जवान का बीमारी के चलते निधन राजकीय सम्मान से किया अंतिम संस्कार
भाजपा के टेपन 978 वोट से हुए विजयी