व्यापारी के शोरूम पर काम करने वाले नौकर ने भेजा था डमी बम

उधार रुपए नहीं चुकाए तो परिचित युवती के साथ मिलकर रची साजिश

व्यापारी के शोरूम पर काम करने वाले नौकर ने भेजा था डमी बम

जयपुर। जवाहर नगर पुलिस ने व्यापारी को डमी बम भेजने के मामले में रविवार को एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यापारी के शोरूम पर ही काम करता है। रुपए वसूलने के लिए उसने साजिश रची थी, लेकिन मामला पुलिस तक पहुंचा तो वह अजमेर भाग गया था, वापस लौटने पर उसे पकड़ लिया।

जयपुर। जवाहर नगर पुलिस ने व्यापारी को डमी बम भेजने के मामले में रविवार को एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यापारी के शोरूम पर ही काम करता है। रुपए वसूलने के लिए उसने साजिश रची थी, लेकिन मामला पुलिस तक पहुंचा तो वह अजमेर भाग गया था, वापस लौटने पर उसे पकड़ लिया।  डीसीपी प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि आरोपी अनीश अहमद चार दरवाजा स्थित एचआर कॉलोनी और युवती सुहालिया हांडीपुरा की निवासी है। अनीश व्यापारी विभु गुप्ता के पास आठ वर्ष से काम कर रहा है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने मौज मस्ती के लिए किसी से रुपए उधार लिए थे। वह समय पर रुपए नहीं चुकाए तो परिचित युवती के साथ मिलकर व्यापारी से रुपए वसूलने की साजिश रची।

यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर बनाया डमी बम
थाना प्रभारी पन्नालाल मीणा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में आया है कि आरोपी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रिपेयर का काम भी जानता है। उसने यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर डमी टाइमर बम बनाकर उसे व्यापारी को भेजा। बम के साथ धमकी भरा पत्र भेज कर दस लाख रुपए मांगे थे। यह बम महिला को देकर भेजा, जिसने व्यापारी तक पहुंचाने के लिए ई-रिक्शा चालक को रुपए दिए। आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसकी पहचान हुई। सूचना मिली कि वह अजमेर चल गया। जब पुलिस की टीम अजमेर पहुंची तो वह वापस जयपुर आया गया, तभी उसे पकड़ लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी
समुद्र में पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को...
भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट