पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार दूसरे दिन इजाफा, जानिए आपके शहर में कितने बढ़े दाम

पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार दूसरे दिन इजाफा, जानिए आपके शहर में कितने बढ़े दाम

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बुधवार को लगातार दूसरे दिन इजाफा किया गया है। दो महीने से अधिक अंतराल के बाद मंगलवार को इनके दाम बढ़े थे। देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 19 पैसे और डीजल 21 पैसे मंहगा हुआ।

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बुधवार को लगातार दूसरे दिन इजाफा किया गया है। दो महीने से अधिक अंतराल के बाद मंगलवार को इनके दाम बढ़े थे। देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल 19 पैसे महंगा होकर 90.74 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया। इससे पहले मंगलवार को इसकी कीमत 15 पैसे बढ़ाई गई थी। डीजल की कीमत 21 पैसे बढ़कर 81.12 रुपए प्रति लीटर हो गई। मंगलवार को इसकी कीमत 18 पैसे बढ़ी थी।

मुंबई में पेट्रोल 17 पैसे, चेन्नई में 15 पैसे और कोलकाता में 16 पैसे बढ़कर क्रमश: 97.12 रुपए, 92.70 रुपए और 90.92 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया है। मुंबई में डीजल 21 पैसे, चेन्नई में 19 पैसे और कोलकाता में 20 पैसे महंगा हुआ। मुंबई में इसकी कीमत 88.19 रुपए, चेन्नई में 86.09 रुपए और चेन्नई में 83.98 रुपए प्रति लीटर हो गई है। बता दें कि पेट्रोल-डीजल के दाम की रोजाना समीक्षा होती है और उसके आधार पर हर दिन सुबह 6 बजे से नई कीमतें लागू की जाती हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

गोविंद डोटासरा ने की कांग्रेस-गठबंधन प्रत्याशियों को वोट देने की अपील  गोविंद डोटासरा ने की कांग्रेस-गठबंधन प्रत्याशियों को वोट देने की अपील 
डोटासरा ने बयान जारी कर कहा है कि पहले फेज में दस सीटों पर कांग्रेस और दो सीटों सीकर और...
नेस्ले कंपनी बच्चों के फूड प्रोडक्ट्स में कर रही है मिलावट, रिपोर्ट में खुलासा
गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 
राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़
भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 
ईरान के मिसाइल कार्यक्रमों पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका
मोबाइल टावरों से मशीन चोरी करने वाली गैंग के 6 चोर गिरफ्तार