दहेज के लिए गर्भवती महिला की हत्या

3 साल पहले हुई थी शादी

दहेज के लिए गर्भवती महिला की हत्या

शादी के बाद महिला का पति सहित ससुरालजन दहेज में 2 लाख रुपए व मारुति गाडी की मांग करते हुए महिला को मारपीट करते हुए प्रताड़ित करने लगे। बाद में मृतका के पति व ससुरालजनों ने विवाहिता की हत्या कर दी। 

नदबई। गांव गादौली में दहेज नहीं देने पर मारपीट करते हुए गर्भवती महिला की हत्या करने का मामला सामने आया। मृतक महिला के पीहर पक्ष के लोगों ने लखनपुर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। नदबई पुलिस सीओ नीतिराज सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस ने मौके पर जांच पडताल कर महिला शव को सीएचसी के मुर्द्वाघर में रखवाया। बाद में तहसीलदार अनिल कुमार की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया।

पुलिस उपनिरीक्षक विशम्भर गुर्जर के अनुसार हिण्डोन निवासी मृतक महिला श्यामा गौरी शर्मा की शादी करीब 3 साल पहले गांव गादौली निवासी ओमवीर शर्मा विशम्भर दयाल शर्मा के साथ हुई। शादी के बाद महिला का पति सहित ससुरालजन दहेज में 2 लाख रुपए व मारुति गाडी की मांग करते हुए महिला को मारपीट करते हुए प्रताड़ित करने लगे। बाद में मृतका के पति व ससुरालजनों ने विवाहिता की हत्या कर दी। 

सूचना पर पुलिस ने मौके पर जांच पडताल कर महिला के शव को सीएचसी के मुर्द्वाघर में रखवाते हुए महिला के पीहर पक्ष को सूचना दी। बाद में हिण्डौन निवासी मृतक महिला की माता कोमलदेवी पत्नी रमनलाल शर्मा ने मृतक महिला के पति ओमवीर सहित जेठ मोहनप्रकाश व रामेश्वर शर्मा, देवर हेमन्त उर्फ गुड्डू, सास रुकमणी देवी, जिठानी सरिता एवं ननद अंजू व अनीता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर