एक की जिंदगी बचाने जा रहे थे, घायल समेत चार रिश्तेदारों को लील गई मौत

एक की जिंदगी बचाने जा रहे थे, घायल समेत चार रिश्तेदारों को लील गई मौत

एम्बुलेंस से घायल को ले जा रहे थे रिश्तेदार, ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत

 बांदीकुई। सिकंदरा-अलवर मेगा हाईवे पर जयसिंहपुरा फाटक के पास शनिवार सुबह ट्रक और एम्बुलेंस में आमने सामने की टक्कर में एम्बुलेंस में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई और दो जने गंभीर घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर रैफर कर दिया। हादसे में एम्बुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक चालक व खलासी ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए।

घायल ने भी मौके पर दम तोड़ा
एम्बुलेंस में सवार सभी लोग एक अन्य हादसे में चोटिल हुए बलजीत को उपचार के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल ले जा रहे थे जिसकी भी इस ह्दय विदारक हादसे में मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार प्रात: करीब सवा सात बजे सिकंदरा-अलवर मेगा हाईवे पद अलवर सीमा से कुछ मीटर पहले बसवा थाना इलाके में वर्षों होटल के सामने सिकंदरा से अलवर की ओर जा रहे ट्रक व अलवर से सिकंदरा की ओर से जा रही ओमनी वैन के रूप में एम्बुलेंस में आमने-सामने की भिडंÞत हो गई।

मृतक और घायल

हादसे में बलजीत पुत्र गोपीचंद कुम्हार (28) निवासी ढहलावास थाना मालाखेडा अलवर सहित भूप सिंह प्रजापत (35) निवासी बाबोली थाना एमआईए अलवर,महेश खंडेलवाल लाल कोठी जयपुर की मौत हो गई। हादसे में भागचंद पुत्र गोपीराम कुम्हार (25) निवासी ढहलावास थाना मालाखेडा अलवर व नवदीप राजपूत निवासी बैनाड गंभीर रूप से घायल हो गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें