आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

शिक्षा के क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। आय बढने की संभावना है। 

मेष-आज का दिन उत्तम है। मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। आय बढने की संभावना है। 

वृष-व्यापार में भागीदारी लाभ देगी। आय के लिए नए क्षेत्रों में निवेश का मन बनेगा, भाग्य का साथ रहेगा। सेहत में उतार चढाव रहेगा। उच्च अधिकारियों से लाभ व प्रशंसा प्राप्त होगी।   खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। गुप्त शत्रु समस्या खडी कर सकते हैं। लेनदेन में सावधानी बरतें।

मिथुन-परिवार के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। भविष्य की सोच भविष्य को सुधारेगी। आर्थिक तंगी दूर होगी। काम का दबाव समाप्त होगा, अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें। जीवनसाथी को समय दें।

कर्क-परिवार का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। राज्य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह-आय के स्त्रोत बढेंगे। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। जमीन जायदाद के  व्यवसाय में नए आयाम बनेंगे। नए काम हाथ में लेने का तथा पूर्ण करने का सुनहरा अवसर है। सामाजिक कार्य में भी व्यस्तता रहेगी। सरकारी कार्यों में सहयोग मिलेगा। धार्मिक यात्रा के प्रसंग बनेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या-चल रहा तनाव अपनी सुझबुझ से दूर कर देंगें। मन शांत रहेगा।घर में शांति का माहौल रहेगा।अधिकांश कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।धन संबंधी कार्य देख भाल कर करें, लाभ होगा। भविष्य को लेकर किये गए निर्णय सकारात्मक रहेंगे। विपरित चल रहे लोग प्रशंसा करेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला-व्यवसाय को लेकर व्यापारी वर्ग की चिंताएं समाप्त होंगी। व्यवसाय विस्तार होगा। परिवार से सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर रणनीति बनाएंगे। धन प्राप्ति के नए मार्ग बनेंगे। विद्यार्थी वर्ग का अध्ययन में मन लगेगा। घर में प्रसन्न्ता का माहौल रहेगा।व्यापार में स्थिति सुधरेगी।

वृश्चिक-दिन उत्साह भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र की नयी योजना बन सकती है। बिगडे काम अपनी प्रखर बुद्धि से बना लेंगे। शत्रु परास्त होंगे। नए रोजगार की तलाश में हैं, तो तलाश समाप्त होगी। रोजगार के नए अवसर बनेंगे। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे।

धनु-नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है।  घर में मेहमानों के आने से खुशी का माहौल बनेगा। मेहमाननवाजी में दिन व्यतीत होगा। रिश्तेदारों से घनिष्ठता बढेगी, जो भविष्य में लाभ देगी। व्यवसाय में लाभ होगा, साझेदारी के काम में भी लाभ मिलेगा।

मकर-काम का दबाव बना रहेगा, जिससे मन अशांत रहेगा, लेकिन काम की प्रशंसा होने से मन में उत्साह भी बनेगा। पत्नी से मतभेद हो सकतें है, वाणी पर नियंत्रण रखें। अधिकारी वर्ग खुश रहेंगे। राजनीति व सरकारी क्षेत्र के लोगों को आगे बढने के अवसर मिलेंगे।

मीन- दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोंतों से धन लाभ होगा। सोची कार्य योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है। मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में विश्वास में कमी आ सकती है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

कुंभ-आय से अधिक खर्च भविष्य में समस्याएं पैदा कर सकता है। धन को लेकर सचेत रहें। अधीनस्थों से सावधान रहें। उधार देने से बचें। विद्यार्थी वर्ग को मनचाहे परिणाम प्राप्त होने की संभावना है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में किसी पर भरोसा ना करें।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें