देश ने सीडीएस और सैन्य अधिकारियों को खोया, कांग्रेस रैली सात दिन के लिए स्थगित हो

देश ने सीडीएस और सैन्य अधिकारियों को खोया, कांग्रेस रैली सात दिन के लिए स्थगित हो

महंगाई हटाओ रैली : पूर्व महापौर ज्योति ने लिखा सोनिया को पत्र

जयपुर। तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सैन्य अधिकारियों के हैलीकॉप्टर क्रैश में मौत की घटना से कांग्रेस में ही महंगाई हटाओ रैली को सात दिन स्थगित करने की मांग उठ गई है। पूर्व महापौर और लोकसभा प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र ई-मेल किया है। पत्र में कांग्रेस की 12 दिसम्बर की रैली को स्थगित करने के पीछे ओमिक्रॉन के खतरे को भी अहम वजह बताया है। खंडेलवाल के इस पत्र के मीडिया में आते ही कांग्रेस नेताओं में चर्चाएं तेज हो गई हैं।खंडेलवाल ने सोनिया गांधी को रैली स्थगित करने पर विचार करने को कहा है। इसके लिए दो मुख्य वजह बताई हैं। पहली वजह ओमिक्रॉन हैं। उनका कहना है कि ओमिक्रॉन के जयपुर सहित राजस्थान में केस बढ़ने लगे हैं। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बढ़ते केसों पर चिंता जाहिर की है। रैली से यह नया वेरिएंट और ज्यादा फैल सकता है। केन्द्र सरकार के खिलाफ महंगाई का मुद्दा बड़ा है, लेकिन ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए सोशल मीडिया पर इस मुद्दे की मुहिम तेज करनी चाहिए।

वीर शहीदों को श्रद्धांजलि मिले, इसलिए रैली स्थगित हो

हैलीकॉप्टर क्रैश में सीडीएस बिपिन रावत सहित सैन्य अधिकारियों की मौत देश के लिए काला दिवस है। देश ने रावत, उनकी पत्नी और 13 सैन्य अधिकारियों को खोया है। इन वीर शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए कम से कम सात दिन कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों को स्थगित किया जाना चाहिए। सभी जिला मुख्यालयों पर इस शहादत पर श्रद्धाजंलि कार्यक्रम आयोजित होने चाहिए।

इस घटना के बाद हमारी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने जन्मदिन पर कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं। मैंने पत्र के माध्यम से उन्हें रैली को सात दिन स्थगित करने पर विचार करने के लिए कहा है। मेरे हिसाब से यह कोई पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News